मल्टीपर्पस खेल स्टेडियम का 95 फीसद काम पूरा

ठानकोट स्थित लमीनी में बन रहे मल्टीपर्पस खेल स्टेडियम का 95 फीसद काम पूरा हो चुका है। आने वाले एक-दो महीनों में स्टेडियम पूरी तरह से तैयार हो जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:31 PM (IST)
मल्टीपर्पस खेल स्टेडियम का 95 फीसद काम पूरा
मल्टीपर्पस खेल स्टेडियम का 95 फीसद काम पूरा

जागरण संवाददाता, पठानकोट : पठानकोट स्थित लमीनी में बन रहे मल्टीपर्पस खेल स्टेडियम का 95 फीसद काम पूरा हो चुका है। आने वाले एक-दो महीनों में स्टेडियम पूरी तरह से तैयार हो जाएगा। यह बात विधायक अमित विज ने बुधवार को स्टेडियम के चल रहे निर्माण कार्य का जायजा लेने के बाद कही। विधायक अमित विज ने बताया कि लमीनी में बन रहे मल्टीपर्पस खेल स्टेडियम का 95 फीसद काम पूरा हो चुका है। हालांकि, सरकारी स्तर पर उक्त स्टेडियम में कार्यक्रम हो रहे हैं। स्टेडियम की दीवार व कुछेक ट्रैक बनाने का काम पिछले वर्ष शुरू करवाया गया था। करीब 95 लाख की लागत से खेल स्टेडियम को नया रूप दिया जा रहा है ताकि खिलाड़ियों को स्टेडियम में आधुनिक सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय खेल स्टेडियम में खिलाड़ियों को कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी। बेहतर सुविधाएं प्राप्त करके वह पहले प्रदेश और फिर बाद में राष्ट्रीय स्तर पर खेल कर अपना व क्षेत्र का नाम रोशन करेगा। नंगल-गुड़ा लिक सड़क का निर्माण कार्य शुरू

खेल स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद विधायक विज ने तीन गांवों को मिलाने वाले लिक रोड के शुरू हुए निर्माण कार्य का जायजा लिया। विधायक अमित विज ने बताया कि नंगल से घियाला व गुड़ा को मिलाने वाले लिक मार्ग की पिछले लंबे समय से रिपेयरिग नहीं हुई थी। क्षेत्रवासी पिछले कई वर्षों से उक्त सड़क के निर्माण की मांग कर रहे थे। विगत माह सरकार से जारी विशेष फंड के बाद उक्त सड़क का कार्य शुरू करवाया गया। उन्होंने कहा कि तीन गांवों को मिलाने वाली उक्त लिक सड़क का दस लाख की लागत से कार्य करवाया जा रहा है। सड़क बनने के बाद तीन गांवों के लोगों को काफी राहत मिलेगी।

chat bot
आपका साथी