कैंप में 400 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका

सेहत विभाग की ओर से गांव गडल में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 10:21 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 10:21 PM (IST)
कैंप में 400 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका
कैंप में 400 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका

संवाद सहयोगी दुनेरा : सेहत विभाग की ओर से गांव गडल में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में जीओजी सदस्य शाम सिंह और मनोहर लाल पहुंचे। उन्होंने बताया कि 400 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई है। इस मौके पर लोगों को सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने हुए सेहत विभाग के स्टाफ से सहयोग करने की भी अपील की।

------------

300 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

इसी तरह गांव न्यू थरियाल में पूर्व सरपंच रेखा की अध्यक्षता में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस दौरान रेखा ने बताया कि कैंप में 300 लोगों को टीका लगाया गया है। इस मौके पर डा. पूजा, एएनएम अंजू बाला, आशा वर्कर कमलेश कौर, मंजू, रूप रानी, आशा रानी आदि उपस्थित थे।

------------

कैंप में 150 लोगों ने लगवाया टीका

वहीं शहर के वार्ड 33 में स्थित अमन पैलेस में वैक्सीनेशन कैंप पूर्व पार्षद रमेश कुक की अध्यक्षता में लगाया गया। कैंप में वार्डवासियों ने भाग लिया। पूर्व पार्षद रमेश कुमार ने कहा कि पहले उन्होंने अप्रैल में एशिया पैलेस में कैंप लगाया था। दूसरी बार उन्होंने अमन पैलेस में लगाया है। कैंप में डेढ़ सौ लोगों ने वैक्सीन लगवाई। पूर्व पार्षद ने कहा कि आगामी दिनों में फिर से वैक्सीनेशन कैंप लगाएंगे। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए लोगों को सरकार की ओर से जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए। इसी के साथ मास्क का प्रयोग, शारीरिक दूरी का पालन करने के साथ कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी