लेक्चरार की बठिंडा बदली का मामला : तीन सदस्यीय जांच टीम ने घरोटा स्कूल के स्टाफ से की पूछताछ

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल घरोटा लेक्चरार के आईडी पासवर्ड चोरी कर उनकी बदली बठिडा करवाने का मामले को लेकर शिक्षा विभाग भी हरकत में आ गया है। विभाग की ओर से गठित तीन मेंबरी उच्च स्तरीय टीम ने घरोटा स्कूल का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 04:04 PM (IST)
लेक्चरार की बठिंडा बदली का मामला : तीन सदस्यीय जांच टीम ने घरोटा स्कूल  के स्टाफ से की पूछताछ
लेक्चरार की बठिंडा बदली का मामला : तीन सदस्यीय जांच टीम ने घरोटा स्कूल के स्टाफ से की पूछताछ

संवाद सहयोगी, घरोटा : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल घरोटा लेक्चरार के आईडी पासवर्ड चोरी कर उनकी बदली बठिडा करवाने का मामले को लेकर शिक्षा विभाग भी हरकत में आ गया है। विभाग की ओर से गठित तीन मेंबरी उच्च स्तरीय टीम ने घरोटा स्कूल का दौरा किया। टीम ने विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। मौके पर हाजिर इलाके के पंचों, सरपंचों व अन्य ने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर केस कार्रवाई के लिए साइबर ब्रांच को भेजने की मांग उठाई है। शिक्षा विभाग की ओर से गठित जांच कमेटी प्रमुख प्रिसिपल राजेश गुप्ता, हेड मिस्ट्रेस किरण व कानूनी सलाहकार जोगिदर पाल ने घरोटा स्कूल का दौरा किया। इस दौरान टीम ने प्रिसिपल, प्रभावित लेक्चरर व अन्य स्टाफ मेंबर से पूछताछ की और उनके विचार कलमबंद किये।

उधर, प्रभावित लेकचरार ने टीम समक्ष पक्ष रखते कहा कि उसकी जानकारी के बिना, उसके ई-पंजाब का पासवर्ड चोरी करके इस घटना को अंजाम देना अति दुखद है। इस की जांच करवा कर उस को इंसाफ दिया जाए। आइपी अड्रेस और कैमराफुटेज की जांच की मांग

क्षेत्रवासी सरपंच दिग्विजय सिंह, जोन इंचार्ज पुरुषोत्तम सिंह, सरपंच नरेश कुमार, पूर्व सरपंच देस राज, पंच देव दत्त, पंच संजीव मेहरा,अनिनियुद्ध चौहान, हरबंस सिंह, भूपिदर जग्गी, पवन कुमार, समेत अन्य ने आइपी अड्रेस और स्कूल कैमरे की फुटेज की जांच की मांग की है। सप्ताह के भीतर सैंपेंगे रिपोर्ट : जांच अधिकारी

जांच टीम इंचार्ज प्रिसिपल राजेश गुप्ता से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि उनकी टीम अलग-अलग प्वाइंट्स पर जांच कर रही है। हफ्ते में रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को करवाई के लिए भेज दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी