पुलिस की रेड, ढाई फुट गड्ढा खोदकर 377.80 ग्राम हेरोइन निकाला, ड्रग मनी भी बरामद

पठानकोट के बिलकुल साथ सटे गांव तोकी में पुलिस ने दबिश देकर एक ही परिवार के चार लोगों को हेरोइन और ड्रग्स मनी सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:26 PM (IST)
पुलिस की रेड, ढाई फुट गड्ढा खोदकर 377.80 ग्राम हेरोइन निकाला, ड्रग मनी भी बरामद
पुलिस की रेड, ढाई फुट गड्ढा खोदकर 377.80 ग्राम हेरोइन निकाला, ड्रग मनी भी बरामद

संवाद सहयोगी, पठानकोट :

पठानकोट के बिलकुल साथ सटे गांव तोकी में पुलिस ने दबिश देकर एक ही परिवार के चार लोगों को हेरोइन और ड्रग्स मनी सहित काबू किया है। आरोपितों की पहचान आंचल, सुमन, सीमा तथा सांरग के रुप में हुई है। आरोपितों की ओर से ये नशा और ड्रग्स मनी अपने घर के आंगन में जमीन की ढाई फुट गहरे गड्ढा में खोदकर उसमें छिपाई थी। बताया जा रहा है कि इस मामले एक अन्य आरोपित सिकंदर उर्फ निम्मा फरार है, जिसे काबू करने के लिए पुलिस की ओर से दबिश की जा रही है। काबू किए गए आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने गड्ढे से 377.80 ग्राम हेरोइन और 1 लाख 74 हजार रुपये की ड्रग्स मनी भी अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

डीएसपी अशोक रतन ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव तोकी का सिकंदर नामक व्यक्ति बड़े पैमाने पर ड्रग्स सप्लाई का काम करता है। सूचना के आधार पर थाना डमटाल प्रभारी हरीश गुलेरिया, अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस और एएसआई हामिद मोहम्मद ने छापेमारी की। इस दौरान घर से आंचल और उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि मुख्य आरोपित सिकंदर उर्फ निम्मा फरार हो गया। डीएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने जब आरोपितों से ड्रग्स मनी और हेरोइन के बारे पूछताछ की तो पता चला कि उन्होंने घर के आंगन में गड्डे खोद कर एक डिब्बे में रखी हुई है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी सिकंदर उर्फ निम्मा को काबू करने के लिये छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी