34 बोतलें अवैध शराब सहित दो व्यक्ति काबू

थाना सदर पुलिस ने 34 बोतल अवैध शराब सहित दो युवकों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान मनजीत कुमार निवासी कोठी पंडता और योगराज निवासी कटारूचक्क थाना सदर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:23 PM (IST)
34 बोतलें अवैध शराब सहित दो व्यक्ति काबू
34 बोतलें अवैध शराब सहित दो व्यक्ति काबू

संवाद सहयोगी, पठानकोट : थाना सदर पुलिस ने 34 बोतल अवैध शराब सहित दो युवकों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान मनजीत कुमार निवासी कोठी पंडता और योगराज निवासी कटारूचक्क थाना सदर के रूप में हुई है।

पहले मामले में एएसआइ शिव कुमार पुलिस टीम सहित गश्त के दौरान धीरा से डेयरीवाल, कोठी पंडता आदि को जा रहे थे। कोठी पंडता सामने से आ रहे मनजीत कुमार पुलिस को देखकर पीछे मुड़ने लगा। पुलिस ने उसे काबू करके एक गत्ते के डब्बे में से दस बोतल अवैध शराब बरामद की।

इसी तरह एएसआइ सुरिदर सिंह पुलिस टीम सहित वाहनों की चेकिग के लिए डिबकू घलोरिया, कटारूचक्क, फरीदानगर आदि को जा रहे थे। इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस ने योगराज के अहाता फरीदानगर में दबिश दी। अहाता में शराब की पेटी खोली जा रही थी। पुलिस ने योगराज को काबू करके 24 बोतल शराब बरामद की। थाना सदर की पुलिस ने आरोपित मनजीत कुमार व योगराज के विरुद्ध मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी