पहले दिन 18 से 44 उम्र वर्ग के 32 कंस्ट्रक्शन वर्करों ने लगवाया टीका

जिले में सोमवार से मलिकपुर और नरोट मेहरा में की डिस्पेंसरियों में कैंप लगाकर 18 से 44 उम्र वर्ग के कंस्ट्रक्शन वर्करों का टीकाकरण शुरू किया गया है जिसमें कुल 32 वर्करों व उनके परिजनों ने टीकाकरण करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:03 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:03 PM (IST)
पहले दिन 18 से 44 उम्र वर्ग के 32 कंस्ट्रक्शन वर्करों ने लगवाया टीका
पहले दिन 18 से 44 उम्र वर्ग के 32 कंस्ट्रक्शन वर्करों ने लगवाया टीका

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिले में सोमवार से मलिकपुर और नरोट मेहरा में की डिस्पेंसरियों में कैंप लगाकर 18 से 44 उम्र वर्ग के कंस्ट्रक्शन वर्करों का टीकाकरण शुरू किया गया है, जिसमें कुल 32 वर्करों व उनके परिजनों ने टीकाकरण करवाया। कम वैक्सीनेशन का दूसरा कारण यह भी है कि इन्हें रूरल एरिया में शुरू किया गया है।

मलिकपुर डिस्पेंसरी में एएनएम रेनू बला व मल्टीपर्पस हेल्थ वर्कर अरुण की ओर से 11 व नरोट मेहरा रूरल डिस्पेंसरी में हेल्थ इंस्पेक्टर गुरमुख सिंह, एलएचवी हरवीर कौर, एएनएम शाम जीत द्वारा 21 कंस्ट्रक्शन वर्करों का टीकाकरण किया गया है। यह पूरी तरह स्वस्थ बताए जा रहे हैं। दस हजार कंस्ट्रक्शन वर्कर, विभाग बढ़ाए सेंटर

सोमवार को कंस्ट्रक्शन वर्करों की वैक्सीन के लिए विभाग द्वारा अभी दो ही विशेष कैंप लगाए गए थे, इस वजह से ज्यादातर लोगों को इसकी जानकारी नहीं थी वे दूर होने के कारण भी उक्त सेंटरों तक पहुंच नहीं सके। जिले में दस हजार कंस्ट्रक्शन वर्कर रजिस्टर्ड हैं और विभाग को चाहिए की इनकी सुविधा के लिए सेंटरों को बढ़ाया जाए, ताकि यह भी अपने निकट के सेंटरों में वैक्सीनेशन करवा सकें।

chat bot
आपका साथी