स्कूटी सवार से 20 ग्राम हेरोइन पकड़ी

पुलिस ने सोमवार को एक स्कूटी सवार से 20 ग्राम हेरोइन पकड़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:21 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:21 PM (IST)
स्कूटी सवार से 20 ग्राम हेरोइन पकड़ी
स्कूटी सवार से 20 ग्राम हेरोइन पकड़ी

संवाद सहयोगी, नंगलभूर : पुलिस ने सोमवार को एक स्कूटी सवार से 20 ग्राम हेरोइन पकड़ी है। आरोपित की पहचान अक्षय पुत्र टेक चंद गांव माजरा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। नंगल थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि टीम कंदरोरी मोड़ पर नाका लगाई हुई थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति गांव छनी की ओर से हेरोइन लेकर आ रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सफेद रंग की स्कूटी सवार को रोका, उसकी तलाशी ली तो उससे हेरोइन जब्त की गई।

-------

बाइक सवार से हेरोइन बरामद

संवाद सहयोगी, बमियाल : पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह ने नाके के दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक से छह ग्राम हेरोइन जब्त की है। थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान बलवान सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी गांव जैदपुर के रूप में हुई है। गांव कोर्ट भटियां में एएसआइ हरदीप सिंह के नेतृत्व में नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान गांव बलौतर की ओर से आरोपित मोटरसाइकिल पर आया और पुलिस नाका देखकर फरार होने की कोशिश करने लगा। उसने एक लिफाफा खेतों की तरफ फेंक दिया। पुलिस ने युवक को काबू करके लिफाफे की की जांच की, जिसमें से हेरोइन मिली।

हेरोइन के साथ एक काबू

संवाद सहयोगी, पठानकोट : थाना डिवीजन नंबर-टू पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान रमन कुमार निवासी दौलतपुर के रूप में हुई है। आरोपित से पुलिस ने 4.50 ग्राम हेरोइन बरामद की है। एसआइ इंद्रजीत सिंह की ओर से पंज अब्बी मंदिर के समीप नाकाबंदी की गई थी। इसी दौरान पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के भदरोया एरिया से चक्की पुल क्रास कर संदेह के आधार पर आते एक युवक को देखा। पुलिस पार्टी को देख कर उक्त युवक ने अपनी जेब में रखे लिफाफे को झाड़ियों में फेंकदिया तथा वहां से भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने उक्त युवक को काबू कर जब लिफाफे की तलाशी ली तो उससे हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

chat bot
आपका साथी