चोर गिरोह को दो सदस्य काबू, दो बुलेट, एक सप्लेंडर और एक स्कूटी बरामद

थाना एक की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को चोरी किए हुए चार वाहनों सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:40 PM (IST)
चोर गिरोह को दो सदस्य काबू, दो बुलेट, एक सप्लेंडर और एक स्कूटी बरामद
चोर गिरोह को दो सदस्य काबू, दो बुलेट, एक सप्लेंडर और एक स्कूटी बरामद

जागरण संवाददाता, पठानकोट : थाना एक की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के दो लोगों को चोरी किए हुए चार वाहनों सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उक्त आरोपियों से दो बुलेट मोटरसाइकिल, एक स्पलैंडर और एक स्कूटी बरामद की है। पुलिस को संदेह है कि गिरोह ने पठानकोट व आस पास के एरिया में और भी वाहनों को चोरी किया है, जिसके लिए वह गहन जांच कर रही है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान शाहपुरकंडी निवासी सुशील कुमार और मोहल्ला साहिबजादेयां निवासी अंकुश बब्बर के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पकड़े गए गिरोह सदस्यों ने शहर के अर्जुन नगर निवासी दुकानदार का बुलेट मोटर साइकिल 26 अप्रैल को चुराया था। इसके बाद उन्होंने आठ मई को लाइटां वाला चौक स्थित मोबाइल विक्रेता की दुकान के बाहर से उसकी एक्टिवा चुरा ली। इसके अलावा 11 मई को डोमिनोज डिलीवरी ब्वाय का बुलेट मोटर साइकिल डलहौजी रोड से चुराया और एक अन्य स्पलैंडर मोटर साइकिल भी चोरी किया था।

थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि फिलहाल चार दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। पुलिस आरोपियों का रिमांड हासिल करेगी। पूछताछ के दौरान पुलिस को अन्य अहम जानकारियां भी मिलने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी