14 पेटियां अवैध शराब बरामद, मामला दर्ज

थाना सदर की पुलिस मुखबिर की सूचना के आधार पर रेड करके एक प्लाट से अवैध शराब की 14 पेटियां (2 अंग्रेजी-12 पेटी रम) बरामद की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 04:02 PM (IST)
14 पेटियां अवैध शराब बरामद, मामला दर्ज
14 पेटियां अवैध शराब बरामद, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पठानकोट : थाना सदर की पुलिस मुखबिर की सूचना के आधार पर रेड करके एक प्लाट से अवैध शराब की 14 पेटियां (2 अंग्रेजी-12 पेटी रम) बरामद की हैं। इस मामले में थाना सदर की पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान राकेश कुमार निवासी किला जमालपुर के रूप में हुई है, जो कि अभी पुलिस की गिरफ्ता से बाहर है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए थाना सदर के एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि उन्होंने प्राइवेट वाहनों की जांच के लिए अड्डा सरना में नाका लगाया हुआ था। उन्होंने बताया कि वे जब किला जमालपुर के पास पहुंचे तो एक्साइज इंस्पेक्टर लखविद्र सिंह ने उन्हें बताया कि मुखबिर से सूचना मिली है कि आरोपित राकेश कुमार निवासी किला जमालपुर सस्ते रेट पर शराब लाकर अपने गांव तथा आस-पास लोगों को बेचता है। आज भी किला जमालपुर में आरोपित ने अपने एक चार दीवारी किए हुए प्लाट में भारी मात्रा में शराब की पेटियां रखे हुए है। उन्होंने कहा कि अगर अभी वहां रेड की जाए तो उसे मौके पर ही पकड़ा जा सकता है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर एक्साइज इंस्पेक्टर द्वारा बताई गई जगह पर रेड की गई। इस दौरान वहां पर कोई व्यक्ति नहीं मिला। प्लाट के अंदर तलाशी लेने पर 2 पेटियां अंग्रेजी शराब और 12 पेटियां रम बरामद की गई है। इसके बाद आरोपित राकेश कुमार निवासी किला जमालपुर के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी