आठ किलोमीटर मैराथन में अनुराग अव्वल

आठ किलोमीटर मैराथन में अनुराग अव्वल
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 04:05 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, नवांशहर: राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर शनिवार को जिला प्रशासन ने भाई संगत सिंह खालसा कालेज बंगा के सहयोग के साथ नशा मुक्त अभियान के तहत मैराथन का आयोजन किया, जिसको डिप्टी कमिशनर डा. शेना अग्रवाल ने झंडी देकर रवाना किया। मैराथन में एथलेटिक्स सेंटर बंगा के 80 के करीब प्रतिभागियों ने ने भाग लेकर नशे के खिलाफ अपनी प्रतिबद्धता को दिखाया गया। इस दौरान लड़कों ने आठ किलोमीटर और लड़कियों ने पांच किलोमीटर की दौड़ लगाई। मैराथन में लड़कों में अनुराग ठाकुर पहले, प्रमोद कुमार दूसरे और परमदेव चौधरी तीसरे स्थान पर रहे। लड़कियों में इंद्रजोत कौर ने पहला, लवजोत कौर ने दूसरा और ब्रह्मजोत कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। समूह विजेताओं को इनाम और सर्टीफिकेट के साथ सम्मानित किया गया। इस मौके पर डिप्टी कमिशनर डा. शेना अग्रवाल ने कहा कि नशा रहित समाज का सृजन करने को प्रत्येक का सहयोग जरूरी है। इसके लिए नौजवानों की ऊर्जा को सही और रचनात्मक जगह पर लगाने की बेहद जरूरत है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने सूबे को नशा मुक्त करने के लिए मुहिम चलाई है, जिसको एक लोक लहर बनाने की जरूरत है। नशों के खिलाफ जागरूकता के लिए जिला प्रशासन डैपो और बडी प्रोग्राम चला रहा है। इसी तरह नशा पीडि़तों के इलाज और उनको समाज की मुख्य धारा में शामिल करने के लिए जिले में नशा छुड़ाओ और ओट केंद्र बखूबी सेवाएं निभा रहे हैं।

इस मौके पर एसडीएम बंगा विराज तिड़के, डीएसपी बंगा लखबीर सिंह, जिला सामाजिक सुरक्षा अफसर संतोष विर्दी, डिप्टी मेडिकल कमिशनर डा. राज रानी, कालेज प्रिसीपल डा. रणजीत सिंह, जिला गाइडेंस काउंसलर बलदीश लाल, जिला सांझ केंद्र के इंचार्ज कुलदीप राज, विजय कुमार, जगदीश कलसी, प्रशिक्षक मलकीत सिंह गोसल, एएसआइ प्रेम चंद, लेंबर सिंह, मदन गोपाल, दिलबर सिंह व विक्की कुमार आदि उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.