बुजुर्ग महिला से रुपयों वाला बैग छीन कर युवक फरार

बलाचौर बलाचौर में कुछ दिनों में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार दोपहर को एक बुजुर्ग महिला बैंक से अपनी पेंशन लेकर जब घर जा रही थी तो एक युवक उससे 14300 रुपये छीन कर फरार हो गया। यह जानकारी शांति देवी ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 07:02 AM (IST)
बुजुर्ग महिला से रुपयों वाला बैग छीन कर युवक फरार
बुजुर्ग महिला से रुपयों वाला बैग छीन कर युवक फरार

संवाद सूत्र, बलाचौर

बलाचौर में कुछ दिनों में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार दोपहर को एक बुजुर्ग महिला बैंक से अपनी पेंशन लेकर जब घर जा रही थी, तो एक युवक उससे 14,300 रुपये छीन कर फरार हो गया। यह जानकारी शांति देवी ने दी है।

उसने बताया कि वह वाल्मीकि मोहल्ले में रहती है। वह बलाचौर के दो बैंकों से करीब 14300 रुपये पेंशन लेकर घर जा रही थी। इस दौरान टिक्का मार्केट से दुर्गा माता की तरफ जाने वाली गली में एक युवक उसका पीछा कर रहा था। जब वह टिक्का मार्केट के पास गली में जाने लगी, तो उक्त युवक ने उसके हाथ में पकड़ा बैग छीन लिया, जिसमें पेंशन के रुपये थे और वह दुर्गा माता मंदिर की तरफ भाग गया। इस दौरान उसने शोर भी मचाया, लेकिन कोई भी अपने घरो से बाहर नहीं निकला। वहीं उसने जब स्वयं आरोपित का पीछा करने का प्रयास किया, तो वह गिरने से बची। इस बारे में पुलिस को शिकायत दे दी गई हे।

उधर, पुलिस ने शांति देवी के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। बलाचौर थाने के अनुसार पुलिस ने मौके के पास से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज प्राप्त कर ली है और उसके आधार पर आरोपित युवक की तलाश जारी है।

--------------

गबन के आरोप में पूर्व सचिव पर केस दर्ज

जागरण संवादाता, नवांशहर

थाना मुकंदपुर पुलिस ने 26,47,063 रुपये गबन करने के आरोप में शुक्रवार को गांव गुणाचौर सोसायटी के पूर्व सचिव के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत को-आपरेटिव खेतीबाड़ी सभा लिमिटेड गुणाचौर की प्रधान निर्मलजीत कौर ने दी है।

उसने बताया है कि गुणाचौर का रहने वाला सुखवंत सिंह वर्ष 1979 से बतौर सचिव नौकरी कर रहा था। अपने सेवाकाल में सुखवंत ने 27,47,063 रुपये का गबन किया और अब 10,88,509 रुपये का हिसाब नहीं मिल रहा है। आरोपित को 20 जुलाई, 2020 को नौकरी से निलंबित कर दिया गया था। उसे सोसायटी का पैसा जमा करवाने के लिए कुछ समयसीमा दी गई थी, परंतु उसने पैसा जमा नहीं करवाया। इस बारे में पुलिस ने जांच के बाद आरोपित सुखवंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी