पत्नी का रस्सी से गला घोंट कर की हत्या, आरोपित काबू

बंगा गांव माहिल गहिला में एक पति ने अपने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी से झगड़ा करते हुए रस्सी से गला घोंट कर उसकी वीरवार सुबह हत्या कर दी। इस बारे में पुलिस को शिकायत मृतका मोनिका के भाई गांव ढक्क मजारा के रहने वाले बलकार ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:27 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:02 AM (IST)
पत्नी का रस्सी से गला घोंट कर की हत्या, आरोपित काबू
पत्नी का रस्सी से गला घोंट कर की हत्या, आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, बंगा

गांव माहिल गहिला में एक पति ने अपने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी से झगड़ा करते हुए रस्सी से गला घोंट कर उसकी वीरवार सुबह हत्या कर दी। इस बारे में पुलिस को शिकायत मृतका मोनिका के भाई गांव ढक्क मजारा के रहने वाले बलकार ने दी है।

उसने बताया है कि उसकी बहन मोनिका की शादी गांव माहिल गहिलां के रहने वाले बलराज के साथ लगभग दस वर्ष पहले हुई थी। उसकी बहन के एक तीन वर्ष का बेटा भी है। बलराज के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे। जिसे लेकर अक्सर घर में झगड़ा रहता था।

उसने बताया है कि बलराज इस बारे में उसकी बहन द्वारा पूछे जाने पर अक्सर उसके साथ झगड़ा व मारपीट करता रहता था। इस बारे में पंचायत में कई बार दोनों के बीच राजीनामा करवा कर मामला खत्म कर दिया जाता था। उधर, इसी बारे में वीरवार सुबह पति-पत्नी में झगड़ा बढ़ गया, तो बलराज ने रस्सी से मोनिका का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

इस बारे में थाना बंगा सदर के एसएचओ पवन कुमार ने बताया है कि मृतका के भाई के बयान पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपित बलराज को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बारे में पुलिस की ओर से अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

-----------

10 बोतल शराब बरामद, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना बलाचौर पुलिस ने 10 बोतल शराब बरामद कर इसके आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस की ओर से बुधवार को क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि गांव रूड़की खुर्द का रहने वाला अमरपाल अवैध शराब बेचने का काम करता है और वह अभी जगतपुर रोड पर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। इस पर पुलिस ने मौके पर छापामारी कर आरोपित से 10 बोतल शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित अमरपाल के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी