पल्ली झिक्की फुटबाल टूर्नामेंट में मंगूवाल की टीम विजेता

स्वस्थ पंजाब संस्था की तरफ से नौजवानों को खेल और शिक्षा के साथ जोड़ने के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए सहयोग मिल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:56 PM (IST)
पल्ली झिक्की फुटबाल टूर्नामेंट में मंगूवाल की टीम विजेता
पल्ली झिक्की फुटबाल टूर्नामेंट में मंगूवाल की टीम विजेता

जागरण संवाददाता, नवांशहर : स्वस्थ पंजाब संस्था की तरफ से नौजवानों को खेल और शिक्षा के साथ जोड़ने के लिए किए जा रहे प्रयासों के लिए सहयोग मिल रहा है। जो भी गांवों में वहां के लोग खास करके नौजवान अलग-अलग खेल मुकाबले करवाना चाहते हैं या पुस्तकालय खोलना चाहते हैं, हम उनको हर तरह का सहयोग देने के लिए तैयार हैं। इन विचारों का प्रकटावा बरजिदर सिंह हुसैनपुर ने गांव पल्ली झिक्की में पांच दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट के आखिरी दिन इनाम बांटते समय किया।

यह टूर्नामेंट 'स्वस्थ पंजाब' संस्था और 'देहाती स्पो‌र्ट्स क्लब पल्ली झिक्की' की तरफ से करवाया गया था। इस मौके पर जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन सतबीर सिंह पल्ली झिक्की, बरजिदर सिंह हुसैनपुर की तारीफ करते हुए बाबा सतपाल सिंह ने कहा कि उनके प्रयासों के चलते पूरे जिले में खेल भावना ने एक बार फिर जोर पकड़ा है। अब हमारी सभी की जिम्मेदारी है कि यह जोर और जोश धीमा न पड़े। उन्होंने कहा कि बरजिदर सिंह हुसैनपुर हमारे इलाके के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे पंजाब के लिए प्रेरणा है। उनकी तरफ से वातावरण शिक्षा, खेल और कई सामाजिक कामों में डाले जा रहे योगदान की उदाहरण और कहीं नहीं मिलती।

फाइनल मैचों में गांव मंगूवाल की 'ए' और 'सी' टीमों ने पल्ली झिक्की की 'ए' और 'था' टीमों को हराकर जीत प्राप्त की। इस मौके पर बलवान सिंह सरपंच, प्रिसिपल तरसेम सिंह, शीतल सिंह, निर्मल सिंह, बाबा दर्शन, मक्खन सिंह हंसरों, बलबीर थांदी, कमलजीत सिंह, सर्बजीत सिंह उसमानपुर, गुरदीप सिंह नंबरदार, कुलदीप सिंह पत्रकार, परमजीत पम्मा, राजिदर सिंह यूके, प्रदीप सिंह यूएसए, बलवीर सिंह यूएसए, जसवीर सिंह कनाडा, गुरनेक सिंह पूर्व सरपंच और क्षेत्र की कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी