दो ट्रैक्टर ट्रालियां आपस में भिड़ीं, बड़ा हादसा टला

बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाईवे पर स्थित राजन ढाबे के पास सुबह लगभग छह बजे तूड़ी से भरी दो ट्रैक्टर ट्रालियां जोकि रोपड़ की और जा रही थीं आपस में टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 09:43 PM (IST)
दो ट्रैक्टर ट्रालियां आपस में भिड़ीं, बड़ा हादसा टला
दो ट्रैक्टर ट्रालियां आपस में भिड़ीं, बड़ा हादसा टला

संवाद सहयोगी, बलाचौर : बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाईवे पर स्थित राजन ढाबे के पास सुबह लगभग छह बजे तूड़ी से भरी दो ट्रैक्टर ट्रालियां जोकि रोपड़ की और जा रही थीं आपस में टकरा गई। इससे बड़ा हादसे होने से टल गया। इस टक्कर से लगभग दो घंटे तक ट्रैफिक प्रभावित रहा। वहीं वहां मौजूद लोगों के अनुसार उक्त हादसा एक दूसरे से आगे निकलने के कारण हुआ और जब यह दोनों ट्रैक्टर ट्रालियां उक्त स्थान पर पहुंची तो आपस में टकरा कर हादसाग्रस्त होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और उनमें से एक ट्राली सड़क पर पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों ट्रैक्टर ट्रालियां आपस में एक-दूसरे से पूरी तरह से फंस गई। लोगों का कहना है कि यह तूड़ी से लदी ट्रैक्टर ट्रालियां मोगा से टौंसा में स्थित फैक्ट्री में भूसा लेकर आते हैं और इनका रूट लुधियाना से रोपड़ को बनता है, परंतु राहों, बलाचौर से होते हुए टौंसा को जाती हैं। क्योंकि एक और जहां यह ट्रैक्टर सारी सड़क घेर लेते हैं, वहीं इनके पास पूरे कागज भी नहीं होते। ज्ञात रहे कि इससे पहले भी इस सड़क पर कई भूसे वाले ट्रैक्टर के हादसे होने से कई लोगों की जान भी जा चुकी है। परंतु फिर भी न ही पुलिस प्रशासन और न ही सिविल प्रशासन इन हादसों की और समय रहते कोई ध्यान दे रहा है।

डीएसपी बलाचौर त्रलोचन सिंह ने कहा कि ऐसे वाहनों पर पुलिस को निर्देश जारी कर दिए गए हैं और आज जो हादसा हुआ है उस पर सिटी थाना बलाचौर पुलिस में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और यातायात नियमों की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी