दो मोटरसाइकिलों में टक्कर, एक की मौत

नवांशहर थाना काठगढ़ पुलिस ने दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत होने पर केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत रोपड़ के थाना चमकौर साहिब के गांव भलियाण के रहने वाले लखविदर सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 10:40 PM (IST)
दो मोटरसाइकिलों में टक्कर, एक की मौत
दो मोटरसाइकिलों में टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना काठगढ़ पुलिस ने दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत होने पर केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत रोपड़ के थाना चमकौर साहिब के गांव भलियाण के रहने वाले लखविदर सिंह ने दी है।

उसने बताया है कि वह अपने मोटरसाइकिल पर बलाचौर से रोपड़ की ओर जा रहा था। इस दौरान उसका चचेरा भाई अजयपाल सिंह अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर उसके आगे जा रहा था। जब अजयपाल सिंह मैक्स फैक्ट्री के सामने पहुंचा, तो फैक्ट्री के अंदर से एक मोटरसाइकिल सवार बिना आसपास देखे बड़ी तेजी से सड़क पर आया और उसे टक्कर मार दी। इस टक्कर के कारण अजयपाल सिंह गंभीर तौर पर घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। इस बारे में पुलिस ने आरोपित टौंसा के रहने वाले रतीश मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

मारपीट के आरोप में चार लोगों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना पोजेवाल पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव सहुंगड़ा के रहने वाले जसपाल सिंह ने दी है। उसने बताया कि वह बुधवार को अपने घर के अंदर था और उसकी माता बाहर गेट के पास बैठी हुई थी। तभी गांव के रहने वाले परमजीत सिंह, बलदेव सिंह, रेवल कौर व प्रदीप कौर आए और उसकी माता से बहस करते हुए मारपीट करने लगे। जब उसके पिता मोहन सिंह छुड़ाने के लिए गए, तो उनसे भी मारपीट की। इसके बाद जब उसकी पत्नी बलवीर कौर उन्हें छुड़ाने के लिए गई, तो उस पर भी हमला कर दिया गया। इस बारे में पुलिस जांच के बाद उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी