नशीले पदार्थो के दो आरोपित भगोड़ा करार, केस दर्ज

नवांशहर नशीले पदार्थो के आरोप में अदालत में पेश न होने के आरोप में दो आरोपितों को अलग-अलग मामलों में भगोड़ा करार दिया गया है। इस बारे में अलग-अलग थानों में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:00 PM (IST)
नशीले पदार्थो के दो आरोपित भगोड़ा करार, केस दर्ज
नशीले पदार्थो के दो आरोपित भगोड़ा करार, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

नशीले पदार्थो के आरोप में अदालत में पेश न होने के आरोप में दो आरोपितों को अलग-अलग मामलों में भगोड़ा करार दिया गया है। इस बारे में अलग-अलग थानों में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

इस बारे में थाना काठगढ़ के एएसआइ संदीप कुमार ने बताया है कि जम्मू कश्मीर के जिला कुपवाड़ा के गांव गुलगाम के रहने वाले अब्दुल मजीद को 6 मई, 2008 को 260 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया था। उसे अदालत ने भगोड़ा करार दिया है। इस बारे में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

उधर, थाना मुकंदपुर के एसआइ सुरिदर पाल ने बताया कि जम्मू कश्मीर के जिला बलगाम की तहसील खान साहिब के गांव कुलबग के रहने वाले लतीफ अहमद को 13 मार्च, 2011 को 940 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा था। अदालत से जमानत मिलने के बाद आरोपित इस बारे में अगली सुनवाई पर अदालत में पेश नहीं हुआ। इस बारे में अदालत ने उसे भगोड़ा करार दिया है।

--------------

चार ग्राम हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, काठगढ़

थाना काठगढ़ पुलिस ने चार ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ मनोहर लाल ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वह गांव सुधामाजरा के पास थे, तो सामने से एक कार आती दिखी। जब कार चालक को रूकने का इशारा किया, तो चालक ने एक लिफाफा कार के बाहर फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने कार चालक को पकड़ कर जब लिफाफे की तलाशी ली, तो उसमें चार ग्राम हेरोइन थी। इस बारे में पुलिस ने आरोपित गांव माहिल गहलां के रहने वाले सनी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी