35 ग्राम नशीले पदार्थ व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 39 गोलियों के साथ दो गिरफ्तार

थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने 35 ग्राम नशीले पदार्थ व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 39 गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:23 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:23 PM (IST)
35 ग्राम नशीले पदार्थ व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 39 गोलियों के साथ दो गिरफ्तार
35 ग्राम नशीले पदार्थ व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 39 गोलियों के साथ दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता नवांशहर : थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने 35 ग्राम नशीले पदार्थ व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 39 गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई लखबीर चंद ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त करने के दौरान मंढियाणी रोड की ओर जाने के क्रम में सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को रुकने का इशारा किया गया। जिसपर उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल भगाने की कोशिश की। इसपर पुलिस की टीम ने सतर्कता दिखाते हुए उन्हें काबू कर उनकी तलाशी ली। जिसपर उनके पास से 35 ग्राम नशीले पदार्थ व नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 39 गोलियां बरामद की गई। पुलिस ने गढ़शंकर के गांव पारोवाल के रहने वाले नरेंद्र सिंह वह गांव गढ़ी मटो के रहने वाले बलकार सिंह के खिलाफ उक्त मामले में केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। 30 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता नवांशहर: थाना सिटी बलाचौर की पुलिस ने वीरवार को 30 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। गश्त के दौरान जब पुलिस की टीम गढ़शंकर रोड की ओर जा रही थी तो गुप्त सूचना मिली कि गांव सियाना वार्ड नंबर एक का रहने वाला हरविदर सिंह, संदीप कुमार और गांव बुंगड़ी का रहने वाला बलविदर कुमार चुरापोस्त बेचने का काम करते हैं। अगर रेड की जाए तो आरोपित काबू आ सकते हैं। सूचना के आधार पर जब पुलिस की ओर से रेड की गई तो तीनों आरोपितों को 30 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी