विधायक अंगद ने कहा- ट्रक यूनियन के बड़े पदों पर शिअद का कब्जा, सोसायटी करवाए चुनाव

विधायक अंगद सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर ट्रक यूनियन पर इल्जाम लगाया कि पिछले नौ वर्षों से अकाली दल के लोग ही ट्रक यूनियन के बड़े पदों पर बैठे हुए हैं। उन्हें वोटिंग करवानी चाहिए तो सब साफ जाएगा कि ट्रक यूनियन में उनकी अब कोई पूछ नहीं है।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:32 AM (IST)
विधायक अंगद ने कहा- ट्रक यूनियन के बड़े पदों पर शिअद का कब्जा, सोसायटी करवाए चुनाव
नवांशहर में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए विधायक अंगद सिंह (जागरण)

नवांशहर, जेएनएन। ट्रक यूनियन के बीच आपसी टकराव का मामला अब गर्माता जा रहा है। कुछ माह पहले ट्रक यूनियन के दो हिस्से हो गए थे। इसी मामले को लेकर वीरवार को ट्रक यूनियन के प्रधान जगजीत सिंह लाली व अकाली दल के पूर्व सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने विधायक पर इल्जाम लगाए थे कि वो ट्रक यूनियन को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और ट्रक यूनियन के जो दो टुकड़े करवाए गए हैं वो विधायक ने ही करवाए हैं। शुक्रवार को विधायक अंगद सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर ट्रक यूनियन पर इल्जाम लगाया कि पिछले नौ वर्षों से अकाली दल के लोग ही ट्रक यूनियन के बड़े पदों पर बैठे हुए हैं। उन्हें वोटिंग करवानी चाहिए तो सब साफ जाएगा कि ट्रक यूनियन में उनकी अब कोई पूछ नहीं है।

अंगद ¨सह ने कहा कि अकाली दल की टाप लीडरशीप कुछ लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रक यूनियन सोसायटी का चुनाव दोबारा होना चाहिए। पूरे पंजाब में लोगों ने अकाली दल का बायकाट किया है। ट्रक यूनियन की लड़ाई ट्रक आपरेटरों की आपसी लड़ाई है। इसमें उनका कोई लेना देना नहीं है। विधायक ने कहा कि नई बनी ट्रक यूनियन सोसायटी उन लोगों की सोसायटी है जिनके साथ ट्रक यूनियन की और से धक्केशाही की गई थी। विधायक ने कहा कि उनके कार्यकाल में विकास के जितने काम हुए है उतने विकास के कार्य कभी नहीं हो पाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा की विकास कार्यों को तरजीह दी है।

chat bot
आपका साथी