वीकएंड पर लगे लाकडाउन से बाजारों में पसरा सन्नाटा

नवांशहर कोरोना वायरस के कारण पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए वीकएंड लाकडाउन का असर शहर के सभी बाजारों में शनिवार को दिखा। इस दौरान कहीं पर भी चहल पहल नहीं दिखी और सभी बाजारों में दिनभर सन्नाटा सा छाया रहा। हालांकि शहर के अंदरूनी हिस्सों में कुछ लोग सड़कों पर दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:19 AM (IST)
वीकएंड पर लगे लाकडाउन से बाजारों में पसरा सन्नाटा
वीकएंड पर लगे लाकडाउन से बाजारों में पसरा सन्नाटा

संवाद सूत्र, नवांशहर

कोरोना वायरस के कारण पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए वीकएंड लाकडाउन का असर शहर के सभी बाजारों में शनिवार को दिखा। इस दौरान कहीं पर भी चहल पहल नहीं दिखी और सभी बाजारों में दिनभर सन्नाटा सा छाया रहा। हालांकि शहर के अंदरूनी हिस्सों में कुछ लोग सड़कों पर दिखे। यहां भी दुकानें बंद थी, परंतु कुछ लोग ताश खेल रहे थे।

उधर, मुख्य बाजारों में शनिवार सुबह कुछ करियाने की दुकानें खुली थीं, परंतु ग्राहक नदारद थे। बाद में शहर में दवाओं की दुकानें छोड़कर लगभग सभी दुकानें बंद दिखीं। शहर के मुख्य बाजार कोठी रोड, तारा आइस फैक्ट्री रोड, आर्य समाज रोड, गीता भवन रोड, रेलवे रोड सुनसान दिखे। दूसरी ओर बैंकों को छोड़कर अधिकतर सरकारी कार्यालय भी बंद होने के कारण मुख्य रोड पर भी चहल-पहल नहीं थी। उधर, शहर की सब्जी मंडी व मुख्य रोड पर रेहड़ी वाले फल व सब्जी लेकर बैठे थे। मगर, वहां भी ग्राहक लगभग नदारद थे।

----------

कोरोना से शनिवार को चार की मौत, 56 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में शनिवार को कोरोना से चार मरीजों की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त 56 लोग कोरोना पाजिटिव आए हैं। ब्लाक सुज्जों की 68 वर्षीय महिला की मौत जालंधर के एक निजी अस्पताल में, ब्लाक मुज्जफरपुर के 68 वर्षीय व्यक्ति की मौत लुधियाना के एक निजी अस्पताल में, बंगा की 75 वर्षीय महिला की मौत पटियाला के निजी अस्पताल में और ब्लाक मुज्जफरपुर की 62 वर्षीय महिला की मौत नवांशहर के एक सरकारी अस्पताल में हुई है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा.जीके कपूर ने दी है।

उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक कुल 10095 लोग संक्रमित हो चुके हैं और इनमें से 8984 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं अभी तक जिले में कोरोना से 280 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में अभी तक 2,05,529 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं। इसके अतिरिक्त 1,25,121 लोगों के वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

शनिवार को ब्लाक बलाचौर से 17, मुज्जफरपुर से 12, सड़ोया से 8, सुज्जों से 9, नवांशहर से 5, राहों व बंगा से 2-2 तथा मुकंदपुर से 1 केस पाजिटिव आया है।

chat bot
आपका साथी