दातर दिखाकर दिया लूट को अंजाम, केस दर्ज

नवांशहर थाना सिटी बंगा पुलिस ने दातर दिखाकर लूटने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत थाना औड़ के गांव खाड़कुवाल के रहने वाले बलदेव ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 11:04 PM (IST)
दातर दिखाकर दिया लूट को अंजाम, केस दर्ज
दातर दिखाकर दिया लूट को अंजाम, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी बंगा पुलिस ने दातर दिखाकर लूटने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत थाना औड़ के गांव खाड़कुवाल के रहने वाले बलदेव ने दी है।

उसने बताया है कि वह 27 मार्च को अपने मोटरसाइकिल पर अपनी भांजी की शादी में गांव कुक्कड़ा थाना गढ़शंकर गया था। इस दौरान शाम सात बजे वह बंगा पहुंचा। वहां पर वह एक मैकेनिक की दुकान पर पहुंचा और पानी पीया। वहां पर एक युवक बैठा था, उसने कहा कि अंकल जी होला महल्ला के कारण सड़क पर काफी जाम लगा हुआ है। मैं आपको मोटरसाइकिल पर जाम पार करवा कर आ जाता हूं। इस पर वह युवक उसका मोटरसाइकिल चलाने लग पड़ा और वह उसके पीछे बैठ गया। जब वह मुकंदपुर रोड पर फाटक के पास पहुंचे, तो उक्त युवक ने उसे मोटरसाइकिल से उतार दिया और दातर दिखा कर उसकी अगली जेब में रखा मोबाइल फोन व एक हजार रुपये लेकर मोटरसाइकिल सहित फरार हो गया। इस बारे में पुलिस ने मुकंदपुर के रहने वाले आरोपित प्रीतम सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

नहर में अनजान अधेड़ ने लगाई छलांग, मौत

संवाद सहयोगी, काठगढ़

आंसरों पुल के पास सोमवार सुबह करीब 10 बजे एक अनजान अधेड़ व्यक्ति ने दोआबा लिंक नहर में छलांग लगा दी। इस दौरान आसपास के कुछ लोगों ने यह देख उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगाई, लेकिन जब उक्त व्यक्ति को नहर से बाहर निकाला गया, तो उसकी मौत हो चुकी थी। यह जानकारी काठगढ़ के एसएचओ भारत मसीह ने दी है।

उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे उन्हें किसी का फोन आया कि किसी व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा दी है। इसके बाद जब वह मौके पर पहुंचे, तब तक लोगों ने उसे नहर में से निकाल लिया था और उसकी मौत हो चुकी थी। उक्त व्यक्ति का कद लगभग 5 फुट 6 इंच है। उसने नीले रंग की कमजी और काली पैंट पहनी हुई है और उम्र 55-60 वर्ष के बीच में है। उन्होंने बताया कि शव को बलाचौर के अस्पताल में 72 घंटे के लिए शिनाख्त के लिए रखवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी