सड़क मरम्मत के कारण लोग परेशान, जल्द मांगा समाधान

गांव लंगडोआ बाईपास से नवांशहर को आने वाली पुरानी सड़क को नया बनाने की प्रक्रिया को करीब एक महीने पहले शुरू हुई है जो अभी तक भी चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 02:09 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 02:09 PM (IST)
सड़क मरम्मत के कारण लोग परेशान, जल्द मांगा समाधान
सड़क मरम्मत के कारण लोग परेशान, जल्द मांगा समाधान

संवाद सूत्र, नवांशहर: गांव लंगडोआ बाईपास से नवांशहर को आने वाली पुरानी सड़क को नया बनाने की प्रक्रिया को करीब एक महीने पहले शुरू हुई है, जो अभी तक भी चल रही है। इस सड़क को ऊपर-ऊपर से खोदा जा रहा है। सड़क पर अब कोई भी दो पहिया वाहन सही नहीं चल पाता। कई बार अनजान व्यक्ति गिरकर घायल हो चुके हैं। खोदाई के समय सड़क पर लंबी-लंबी लाइनें बनी हुई है, जो कि एक बराबर न होने से वाहन चालक स्कूटर, मोटरसाइकिल, साइकिल, आदि से संतुलन बिगड़ने से गिर जाते हैं। नवीन काजल कलाकार का कहना है कि इस सड़क पर यह बड़ी समस्या है। एक रास्ता बंद कर एक तरफ से से ही दोनों साइड की आवाजाही हो रही है, जिससे लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस साइड सड़क पर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स, कोर्ट कांप्लेक्स, तहसीलदर, एसडीएम, तथा एसएसपी कार्यालय हैं, जिससे आवाजाही जाम रहती है, जोकि लोगों के लिए बड़ी दुविधा है।

गुरमीत सिंह ने इस सड़क को तुरंत बनाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जितनी सड़क खोदी जाए, उतनी ही बनानी चाहिए, ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो। अभी इस सड़क की रिपेयर के लिए एक साइड बाकी है, जो कि शहर तक डिवाइर से शुरू होती है।

chat bot
आपका साथी