पंजाब में दोबारा बनेगी कांग्रेस की सरकार

शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़कलां में गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भगत सिंह को उनके म्यूजियम में लगे आदमकद बुत के समक्ष उन्हें श्रद्धांजलि दी । इसके बाद हार्दिक पटेल ने सरदार भगत सिंह के पैतृक घर के दर्शन भी किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:27 PM (IST)
पंजाब में दोबारा बनेगी कांग्रेस की सरकार
पंजाब में दोबारा बनेगी कांग्रेस की सरकार

संवाद सूत्र,बंगा: शहीद ए आजम सरदार भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़कलां में गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भगत सिंह को उनके म्यूजियम में लगे आदमकद बुत के समक्ष उन्हें श्रद्धांजलि दी । इसके बाद हार्दिक पटेल ने सरदार भगत सिंह के पैतृक घर के दर्शन भी किए। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल के दौरान किसानों, म•ादूरों व आम लोगों सहित छोटे व्यापारियों के लिए पंजाब कांग्रेस सरकार ने जो काम किया है, वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बहुत ही बेहतर सरकार है तथा दोबारा कांग्रेस की पंजाब में सरकार बनेगी। हार्दिक पटेल ने कहा कि पंजाब में इस समय जो उठक- बैठक चल रही है, वह सभी जगह जगह पर होती हैं। ये छोटे- छोटे मुद्दे हैं। इन्हें बड़ा नहीं बनाना चाहिए। बहुत जल्दी ही पंजाब कांग्रेस में एकता बनेगी। सिद्धू तथा कैप्टन अमरेंद्र सिंह के मुद्दे पर पत्रकारों के पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि यह एक परिवार का मामला है। परिवार तक ही रहने दीजिये। इसे बहुत बड़ा मसला न बनाएं।

इस मौके पर उनके साथ आल इंडिया इंटक कांग्रेस के पंजाब प्रधान मनविदर सिंह,नवांशहर के विधायक अंगद सिंह ,नगर कौंसिल बंगा के पूर्व अध्यक्ष परमजीत सिंह राय ,अशोक कैंथ व सचिन घई आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी