दवाइयां और जरूरी समान लेकर सिघु बार्डर पहुंचा जत्था

श्री गुरु रामदास सेवा सोसायटी द्वारा क्षेत्र में बहुत से समाज भलाई के काम किए जा रहे हैं। संस्था की ओर से सिघु बार्डर दिल्ली में दवाइयों के लंगर की सेवा पिछले कई महीनों से की जा रही है।

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 03:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 03:46 PM (IST)
दवाइयां और जरूरी समान लेकर सिघु बार्डर पहुंचा जत्था
दवाइयां और जरूरी समान लेकर सिघु बार्डर पहुंचा जत्था

जागरण संवाददाता, नवांशहर : श्री गुरु रामदास सेवा सोसायटी द्वारा क्षेत्र में बहुत से समाज भलाई के काम किए जा रहे हैं। संस्था की ओर से सिघु बार्डर दिल्ली में दवाइयों के लंगर की सेवा पिछले कई महीनों से की जा रही है। श्री गुरु रामदास सेवा सोसायटी नवांशहर के सदस्यों का जत्था बड़ी संख्या में दवाइयां और अन्य जरूरी सामान लेकर बुधवार को सिघु बार्डर दिल्ली पहुंचा।

सोसायटी प्रधान सुखविदर सिंह थांदी और अमरजीत सिंह खालसा ने बताया कि सिघु बार्डर दिल्ली में किसान भाइयों के लिए दवाइयों की सेवा किसान मोर्चे के पहले दिन से जा रही हैं। जो पहले खुले पंडाल लगा कर की जाती रही, उसके बाद ट्राली में जाकर भी की जाती रही, जो अब लाइफ केयर फाउंडेशन डेरा -बस्सी की तरफ से अवतार सिंह बैनीपाल की मेहनत के चलते बनाए गए किसान मजदूर एकता अस्पताल में दवाओं की सेवा लगातार जारी है। उन्होंने बताया किसान मजदूर एकता अस्पताल में मरीजों के लिए बेड का प्रबंध, 24 घंटे इमरजेंसी सेवाएं, फिजियोथेरेपी, रक्त जांच टेस्ट, दवाइयां आदि सेवाएं मुफ्त दी जा रही हैं, जिनके लिए डाक्टरों और नर्सों की बहुत बड़ी टीम सेवा में लगी हुई है। इस मौके पर सुखविदर सिंह थांदी, अमरजीत सिंह खालसा, चरणजीत सिंह मुबारकपुर, मनप्रीत सिंह, जसविदर सिंह, सुरिदर सिंह अटवाल, कुलविदर सिंह, राजविदर कौर, हरलीन कौर, जसमीन कौर, गुरप्रीत कौर, सतविदर कौर, सतवंत कौर आदि उपस्थित थे।