प्रेम नगर नगर कालोनी में ट्यूबवेल लगाने के लिए सौंपा डेढ़ लाख का चेक

यूथ कांग्रेस नेता सुरिंदर छिंदा ने प्रेम नगर की अन्य समस्याओं गंदे पानी की निकासी व स्कूल का निर्माण आदि को भी हल करवाने की मांग की। डीजीएम नरेंद्र आहुजा ने कहा कि सेहत सुविधा तथा शिक्षा के प्रति आने वाली क्षेत्र की हर समस्या के प्रति उद्योग वचनबद्ध है।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 03:57 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 10:13 AM (IST)
प्रेम नगर नगर कालोनी में ट्यूबवेल लगाने के लिए सौंपा डेढ़ लाख का चेक
यूथ कांग्रेस के नेता अजय मंगूपुर ने प्रेम नगर कालोनी की पंचायत को ट्यूबवेल लगाने के लिए चेक सौंपा।

काठगढ़, जेएनएन। सनफार्मा उद्योग टौंसा के प्रबंधकों की ओर से डेढ़ लाख रुपये का चेक विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर के बेटे यूथ कांग्रेस के नेता अजय मंगूपुर ने प्रेम नगर कालोनी की पंचायत को पीने के पानी के लिए ट्यूबवेल लगाने के लिए सौंपा । इस अवसर पर कंपनी के प्रबंधकों में डिप्टी जनरल मैनेजर नरेंद्र आहुजा उनके साथ सीनियर मैनेजर आशिम दत्ता तथा मैनेजर सीएसआर सुरजीत चेची भी शामिल थे।

शिव मंदिर कांप्लेक्स प्रेम नगर कालोनी में ग्राम पंचायत की सरपंच शारदा देवी के पति सुशील कुमार तथा पूर्व ब्लाक समिति सदस्य सुरिंदर छिंदा ने अजय मंगूपुर के इस प्रयास की प्रशंसा की। इस मौके डीसीएम उद्योग में पिछले लंबे समय से की गई तालाबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह के ध्यान में लाकर इस गैर कानूनी तालाबंदी को हर कीमत पर खुलवाकर कर्मचारियों का रोजगार बहाल करवाया जाएगा। अजय मंगूपुर ने बताया कि यहां पर पीने के पानी की गंभीर समस्या थी, जिसे दूर किया जा रहा है।

इस मौके पर यूथ कांग्रेस नेता सुरिंदर छिंदा ने प्रेम नगर की अन्य समस्याओं गंदे पानी की निकासी व स्कूल का निर्माण आदि को भी हल करवाने की मांग की। डीजीएम नरेंद्र आहुजा ने कहा कि सेहत सुविधा तथा शिक्षा के प्रति आने वाली क्षेत्र की हर समस्या के प्रति हमारा उद्योग वचनबद्ध है। कांग्रेस नेता संजीव सोनू ने कंपनी के प्रबंधकों तथा अजय मंगूपुर के इस प्रयास पर लेकर आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सुशील कुमार, रवि शंकर, दलवीर सिंह, चंद्रशेखर, सीता राम चौधरी व हरीश कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी