जहर खाकर की आत्महत्या

बंगा डा. आबेडकर नगर बंगा के एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी मृतक अशोक कुमार के बेटे हंस राज ने दी है। उन्होंने बताया की बुधवार रात उसके चाचा नरेश कुमार व चाची ऊषा रानी ने उसके पिता की बहुत बेइज्जती की। जिसे सहन न करते हुए उसके पिता ने जहर खा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:15 PM (IST)
जहर खाकर की आत्महत्या
जहर खाकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, बंगा

डा. आबेडकर नगर बंगा के एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। यह जानकारी मृतक अशोक कुमार के बेटे हंस राज ने दी है। उन्होंने बताया की बुधवार रात उसके चाचा नरेश कुमार व चाची ऊषा रानी ने उसके पिता की बहुत बेइज्जती की। जिसे सहन न करते हुए उसके पिता ने जहर खा लिया। हालत खराब होने पर जब वह अपने पिता को अस्पताल ले गया, तो उसके पिता ने उसे बताया कि उन्होंने अपने छोटे भाई और भाभी से दुखी होकर जहर खाया है। हंस राज ने बताया है कि उसके पिता ने आत्महत्या करने से पहले एक पत्र भी लिखा है, जिसमें नरेश कुमार व ऊषा रानी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। इस बारे में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

----------

किशोरी को भगाने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना पोजेवाल पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित पिता ने बताया है कि उसकी बेटी 15 वर्ष की है। वह गांव में ही किसी के घर में कपड़े सिलवाने के लिए जाती थी। उसी घर का युवक नरिदर सिंह उस पर गलत नजर रखता था। 27 अप्रैल को उसकी बेटी किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर चली गई और लौटी नहीं। उन्होंने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की, पर उसका पता नहीं चला। अब उन्हें पता चला है कि नरिदर सिंह उसकी बेटी को बहला-फुसला कर ले गया है। इस बारे में पुलिस ने जांच के बाद आरोपित नरिदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी