जिला शिक्षा अफसर ने सराहनीय सेवाओं के चलते स्टाफ को किया सम्मानित

जिला शिक्षा अ़फसर (स) जगजीत सिंह की तरफ से सोमवार को सराहनीय सेवाएं निभाने के लिए अपने दफ्तरी स्टाफ को सम्मान पत्र और यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:15 PM (IST)
जिला शिक्षा अफसर ने सराहनीय सेवाओं के चलते स्टाफ को किया सम्मानित
जिला शिक्षा अफसर ने सराहनीय सेवाओं के चलते स्टाफ को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, नवांशहर:

जिला शिक्षा अ़फसर (स) जगजीत सिंह की तरफ से सोमवार को सराहनीय सेवाएं निभाने के लिए अपने दफ्तरी स्टाफ को सम्मान पत्र और यादगारी चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर उन्होंने समूह स्टाफ की तरफ से कोरोना काल के समय से लेकर अब तक निभाई गई सेवाओं की भरपूर प्रशंसा करते भविष्य में भी इसी तरह एक टीम के तौर पर दफ्तर के हर काम को पहल के आधार पर करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि दफ्तरी कर्मचारियों को हर तरह की समस्याओं को दूर करने और वातावरण को साफ -सुथरा रखने के लिए समय का साथी बनाया गया है। इस मौके पर सुपरिटेंडेंट जसविदर सिंह ने जिला शिक्षा अफसर का स्टाफ की हौसला अफजाई करने के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि इसके साथ उनको अपना काम प्रतिबद्धता के साथ करने के लिए उत्साह मिलेगा। इस दौरान समूह स्टाफ ने अपनी ड्यूटी इसी तरह मेहनत और लगन के साथ करने का विश्वास दिलाया। प्रत्येक की तरफ से इस खुशी भरे माहौल की हर तरफ से प्रशंसा की गई। इस मौके पर सीनियर सहायक कुलविदर कौर, बलवंत राय, देसराज, तेजिदर सिंह, राकेश राय, किरण बाला, सुखप्रीत सिंह, मनप्रीत राय, राम कुमार, जगदीश राय, चरनजीत सिंह, दीपक सिंह, मनदीप सिंह, राज रानी आदि उपस्थित थे। विद्यार्थियों के आने से स्कूलों में लौटी रौनक

जागरण संवाददाता,नवांशहर: कोरोना महामारी के कारण बंद हुए स्कूलों को कई महीनों बाद फिर से विद्यार्थियों के लिए खोल दिया गया। दोआबा आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सोमवार को दसवीं,ग्याहरवीं व बाहरवीं कक्षा के विद्यार्थियों के आने से स्कूल की रौनक लौट आई। स्कूल खोलने की इजाजत मिलने पर स्कूल प्रबंधन भी काफी खुश दिखा। प्रिसीपल राजिदर गिल ने कहा कि बिना विद्यार्थियों के स्कूल महज एक इमारत है। बच्चों की आवाजें मधुर संगीत की तरह हैं। विद्यार्थियों के आने से स्कूल के आंगन व पार्क में खुशबू लौट आई है। अध्यापकों के चेहरों पर भी मुस्कराहट है। उन्होंने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए स्कूल को खोला गया है। उन्होंने अभिभावकों से बच्चों को नियमित तौर पर स्कूल भेजने की अपील की है। साथ ही बच्चों को अनिवार्य तौर पर मास्क,सेनेटाइजर व पानी की बोतल लेकर स्कूल आने को कहा है। इस मौके पर वाइस प्रिसीपल सतिदर सिंह,गुरप्रीत कौर,रोहित अरोड़ा,इंद्रजीत कौर,हरप्रीत सिंह,कुमारी सुनीता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी