बलाचौर में श्रद्धा से मनाई परशुराम जयंती

सर्व ब्राह्मण समाज युवा मोर्चा बलाचौर ने शुक्रवार को ब्रह्मचारी मंदिर में अक्षय तृतीया के उपलक्ष में भगवान श्री परशुराम जयंती मनाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:38 PM (IST)
बलाचौर में श्रद्धा से मनाई परशुराम जयंती
बलाचौर में श्रद्धा से मनाई परशुराम जयंती

जागरण टीम, बलाचौर: सर्व ब्राह्मण समाज युवा मोर्चा बलाचौर ने शुक्रवार को ब्रह्मचारी मंदिर में अक्षय तृतीया के उपलक्ष में भगवान श्री परशुराम जयंती मनाई। इस मौके पर सरकार की कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए रामायण के सुंदरकांड का पाठ किया गया । इस मौके पर अंकित सूदन ,विनोद कुमार शर्मा, नंदकिशोर शर्मा, नरेंद्र नाथ सुदन, नरेश कुमार, अनिल कुमार शर्मा ,नंदकिशोर शर्मा बलाचौर व सुशील कुमार भी मौजूद थे। पंकज कुमार शास्त्री ने सुंदरकांड का पाठ करने के उपरांत भोग डाला।

विधायक दर्शन लाल मंगूपुर ने दी ईद की बधाई

संवाद सूत्र ,बलाचौर : ईद के मौके पर हलका विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी । इस मौके पर उन्होंने मुस्लिम समाज के सभी लोगों को इस पावन दिन के लिए मुबारकबाद देते हुए कहा कि खुदा उनकी सभी की मनोकामनाएं पूरी करे। इस मौके पर सरफराज मलिक ने कहा कि ईद का पर्व सभी में खुशियां बांटने वाला पर्व है। इस मौके पर सीनियर कांग्रेस नेता अजय मंगूपुर ,राजेंद्र सिंह छिदी शहरी ,प्रधान सरपंच हीरा खेपड़ व वरिदर कुमार ने सभी लोगों को ईद की बधाई दी। शिव मंदिर टीचर कालोनी में करवाया हवन संवाद सूत्र, नवांशहर: श्री नीलकंठ महादेव शिव मंदिर टीचर कालोनी में भगवान परशूराम जयंती के उपलक्ष्य में सुख शांति के लिए हवन करवाया गया। मंदिर के पुजारी पंडित हरिओम ने बताया कि हवन से पहले यजमान वरिदर लवलीन व प्रोमिला रानी के परिवार ने श्री रामायण जी का पाठ किया। इस मौके पर डा. राजिदर देवगण, कृष्ण कुमार, कौशल्य रानी, चंचल रानी, मालती, शिवांगी, दमन चंद्र, सुरेखा रानी, अश्वनी गुप्ता, मीनू व कंचन शर्मा भी मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी