गांव गढ़ी भारटी में विद्यार्थियों को वर्दियां वितरित

नरोआ पंजाब संस्था के सरपरस्त बरजिदर सिंह ने गांव गढ़ी भारटी स्थित सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल के खेल मैदान में खेलों में भाग लेने वाले बचों को वर्दियां वितरित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 03:19 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 03:35 PM (IST)
गांव गढ़ी भारटी में विद्यार्थियों को वर्दियां वितरित
गांव गढ़ी भारटी में विद्यार्थियों को वर्दियां वितरित

संवाद सहयोगी, राहों : नरोआ पंजाब संस्था के सरपरस्त बरजिदर सिंह ने गांव गढ़ी भारटी स्थित सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल के खेल मैदान में खेलों में भाग लेने वाले बच्चों को वर्दियां वितरित की गई। बरजिदर सिंह हुसैनपुर ने कहा कि नरोआ पंजाब टीम की ओर से विभिन्न गांवों के खेल क्लबों के सहयोग से टूर्नामेंट तथा खेल मेलों का आयोजन कर युवाओं को नई दिशा देकर युवाओं को नशों से बचाने का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि नरोआ पंजाब की टीम शेर-ए-पंजाब स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब गढ़ी भारटी और खिलाड़ियों को समर्थन देने के लिए हर समय अपने प्रयास जारी रखेंगे। इस मौके पर शेर-ए-पंजाब स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब के सदस्यों रमन भौरिया और सरपंच महिदर सिंह भौरिया की ओर से बरजिदर सिंह हुसैनपुर, स्व. वसन सिंह वाहला के परिवार और अवतार सिंह बाली का विशेष तौर पर धन्यवाद किया और बरजिदर सिंह हुसैनपुरी को सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर हरजोत सिंह, रमनदीप सिंह, रवजोत सिधु, जसपाल सिंह, कमलजीत, बिदरपाल, अवतार सिंह, बबनजोत सिंह आदि सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी