एसडीएम बंगा का व्यापार मंडल से बात करने से इन्कार, दुकानदारों ने की नारेबाजी

बंगा व्यापार मंडल बंगा से बुधवार को एसडीएम विराज तिड़के ने बात करने से इन्कार कर दिया। इसके विरोध में दुकानदारों ने एसडीएम दफ्तर बंगा के आगे एसडीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:00 AM (IST)
एसडीएम बंगा का व्यापार मंडल से बात करने से इन्कार, दुकानदारों ने की नारेबाजी
एसडीएम बंगा का व्यापार मंडल से बात करने से इन्कार, दुकानदारों ने की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, बंगा

व्यापार मंडल बंगा से बुधवार को एसडीएम विराज तिड़के ने बात करने से इन्कार कर दिया। इसके विरोध में दुकानदारों ने एसडीएम दफ्तर बंगा के आगे एसडीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस बारे में व्यापार मंडल के प्रधान अमरजीत सिंह गोली ने बताया कि कोरोना वायरस से बचने से लगाए लाकडाउन के कारण सामान्य दुकानें बंद है और कई दुकानदारों को जरूरी सामान बताते हुए दुकानें खोलने की मंजूरी दे रखी है। इस बारे में वह अपनी मांग को लेकर बात करना चाहते थे, परंतु एसडीएम ने उनसे बात करने से इन्कार कर दिया। इसके रोषस्वरूप दुकानदारों ने एसडीएम दफ्तर के आगे जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर राजेश धुप्पड़ ने मांग की है कि दुकानें खोलने का एक रोस्टर बनाया जाए और सभी दुकानदारों को अपनी बारी से दुकान खोलने की मंजूरी दी जाए।

उधर, इस बारे में एसडीएम बंगा विराज तिड़के का कहना है कि उन्हें सरकार द्वारा जारी आदेशों को लागू करवाना है। अगर सरकार कहती है सभी दुकानें खोल दो, तो हमें कोई एतराज नहीं है। इस मौके पर कुलविदर सिंह लाडी, मनोहर लाल गाबा, संदीप चुघ, मिटा चुघ, सुरिदर सिंह आदि उपस्थित थे।

----------

क‌र्फ्यू में खोली कबाड़ की दुकान, केस

जागरण संवाददाता,नवांशहर

थाना सदर नवांशहर पुलिस ने क‌र्फ्यू में कबाड़ की दुकान खोलने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ जोगिदर पाल ने बताया कि वो मंगलवार को जाडला से राहों दाना मंडी की ओर जा रहे थे, तो एक कबाड़ की दुकान करने वाला व्यक्ति दुकान खोल कर बैठा हुआ था। इस बारे में पुलिस ने आरोपित मजारा कलां के रहने वाले अमित खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी