10 माह से सीवरेज जाम, लोग हो रहे परेशान

मोहल्ला दलीप नगर का सीवरेज पिछले 10 माह से बंद पड़ा है जिस कारण लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:29 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:29 PM (IST)
10 माह से सीवरेज जाम, लोग हो रहे परेशान
10 माह से सीवरेज जाम, लोग हो रहे परेशान

जागरण संवाददाता,नवांशहर: मोहल्ला दलीप नगर का सीवरेज पिछले 10 माह से बंद पड़ा है, जिस कारण लोगों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीवरेज का पानी गटर के रास्ते से मोहल्ले की गलियों में भर रहा है, जिससे गलियों से गुजरने वालों का जीना दूभर बना हुआ है। हालात यह हो चुके हैं कि लोगों को भोजन करना तक मुश्किल हो गया है। गंदगी से फैलने वाली बीमारियां भी मोहल्ले में फैलना शुरू हो गईं हैं।

मोहल्ला वासियों में शांति लाल चौहान,जगीर चौहान,रोहन कुमार,त्रिलोक सिंह,आनंद,गुरप्रीत सिंह,जीवन,अमरजीत कौर,अनिता,कश्मीर कौर,अशोक कुमार,सोहन लाल,सोहन लाल,मोहन सिंह,तरसेम लाल,राज व दविदर कुमार ने बताया कि पार्षद नीशू चोपड़ा के अलावा सीनियर वाइस प्रधान पिरथी चंद व प्रधान सचिन दीवान को भी इस बारे में बताया गया, पर आश्वासन के अलावा कुछ नही मिला। नगर कौंसिल के अधिकारी भी कहते रहे कि जल्द ही सीवरेज को खुलवा दिया जाएगा। वह सेनेटरी अधिकारी को भी मिले व उनको भी समस्या के बारे में बताया गया , पर समस्या का हल आज तक नही निकाला गया है। नगर कौंसिल के कर्मचारी गटरों को तोड़ कर नालियों में पानी को डाल रहे हैं। जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं किया जाता, तो वो संघर्ष का रास्ता अख्तियार करेंगे।

इस बारे में नगर कौंसिल के प्रधान सचिन दीवान का कहना है कि यह समस्या उनके ध्यान में है । समस्या का जल्द ही हल करवा दिया जाएगा। इस बारे में नगर कौंसिल के कर्मचारियों की डयूटी लगा दी गई हैं। उधर नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी अपरअपार सिंह ने कहा कि शहर में जहां कोई समस्या होती है, तो कौंसिल के कर्मचारी उसका हल कर लोगों की परेशानियों को दूर करते हैं। लोगों की समस्या का भी जल्द हल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी