तप स्थान बौहड़ी साहिब को जाने वाली सड़क हो रही चौड़ी, कार्य अंतिम चरण में

विधान सभा चुनावों में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों ने कई प्रकार की घोषणाएं की जिसमें हलका विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने जनता से वादा किया था कि प्राचीन तप स्थान बौहड़ी साहिब को जाने वाली लिक सड़क को चौड़ा करवाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 12:03 AM (IST)
तप स्थान बौहड़ी साहिब को जाने वाली सड़क हो रही चौड़ी, कार्य अंतिम चरण में
तप स्थान बौहड़ी साहिब को जाने वाली सड़क हो रही चौड़ी, कार्य अंतिम चरण में

सतीश शर्मा, काठगढ़ : विधान सभा चुनावों में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों ने कई प्रकार की घोषणाएं की, जिसमें हलका विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने जनता से वादा किया था कि प्राचीन तप स्थान बौहड़ी साहिब को जाने वाली लिक सड़क को चौड़ा करवाया जाएगा। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने इस वादे को पूरा कर दिखाया। मार्केट में नींव पत्थर 22 जनवरी 2020 को रखा था और लगभग चुनावों के एक वर्ष बीतने पर काम शुरू कर दिया गया। काठगढ़ मार्केट से साढ़े छह किलोमीटर लंबी सड़क जिस पर पंजाब मंडी बोर्ड साढ़े तीन करोड़ रुपये खर्च कर रहा है और काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। सड़क का काम काठगढ़ मार्केट तक पहुंच चुका है और अंतिम चरणों में है। मार्केट में यह सड़क कंकरीट की बनाई जा रही है। बाकी की सड़क पर प्रीमिक्स डालकर बनाया गया है।

कंकरीट की सड़क से सुधरेगी हालत

मार्केट काठगढ़ के प्रधान राज कुमार आनंद का कहना है कि मार्केट के अंदर सड़क की हालत पहले ही चिताजनक थी, उसमें सब कंकरीट की बनने से सुधार आ जाएगा। मांग पूरी करने के लिए जताया आभार

काठगढ़ के पूर्व सरपंच जोगिदर पाल दत्त का कहना है कि हलका विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने क्षेत्र वासियों की इस मांग को पूरा कर दिखाया है। सभी उनके आभारी हैं। अधूरी मांगें जल्द पूरी करेंगे

विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर का कहना है कि जो भी वादा किया था वह पूरा कर दिखाया है। जनता ने हमें बहुमत से विजय बनाया था। उसके वह कर्जदार हूं। जो मांगें हैं उन्हें जल्द पूरी कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी