रयात इंस्टीट्यूट में 16 को लगेगा मेगा रोजगार मेला, युवाओं के लिए बेहतरीन मौका

पंजाब सरकार के घर -घर रोजगार और कारोबार मिशन के अंतर्गत जिले में लगाए जा रहे सातवें मेगा रोजगार मेले के अंतर्गत रयात ग्रुप आफ इंस्टिीयूट रैल मजारा में 16 को लगने वाले मेगा रोजगार मेले में कई नामी कंपनियां भाग ले कर प्रार्थियों का चयन करेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 09:49 PM (IST)
रयात इंस्टीट्यूट में 16 को लगेगा मेगा रोजगार मेला, युवाओं के लिए बेहतरीन मौका
रयात इंस्टीट्यूट में 16 को लगेगा मेगा रोजगार मेला, युवाओं के लिए बेहतरीन मौका

संवाद सहयोगी,काठगढ़: पंजाब सरकार के घर -घर रोजगार और कारोबार मिशन के अंतर्गत जिले में लगाए जा रहे सातवें मेगा रोजगार मेले के अंतर्गत रयात ग्रुप आफ इंस्टिीच्यूट रैल मजारा में 16 को लगने वाले मेगा रोजगार मेले में कई नामी कंपनियां भाग ले कर प्रार्थियों का चयन करेंगी। एसडीएम बलाचौर दीपक रुहेला की मौजूदगी में इस मेले की तैयारियों का जायजा लेने के लिए हुई बैठक के दौरान जानकारी देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जसबीर सिंह ने बताया कि डिप्टी कमिशनर डा. शेना अग्रवाल के दिशा -निर्देशों के अंतर्गत लगाए जा रहे इस रोजगार मेले में प्रार्थियों को 43 लाख रुपए तक का सालाना पैकेज हासिल करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने बताया कि इस मेले में माइक्रोसाफ्ट, थिक एंड लर्न प्राईवेट लिमटिड और एचसीएल टेक्नोलाजी जैसी कंपनियां शिरकत करेंगी। उन्होंने बताया कि माइक्रोसाफ्ट कंपनी का सैलरी पैकेज 12 लाख रुपए से 43 लाख रुपए प्रति साल है। इसी तरह थिक एंड लर्न प्राईवेट लिमिटेड (बाएजूस) का सालाना सैलरी पैकेज 10 लाख रुपए और एचसीएल टेक्नोलाजी का 3.65 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि इन कंपनियों की तरफ से अलग -अलग रिक्तियों के लिए एमबीए, एमटेक, बीटेक और ग्रैजुएट आदि प्रार्थियों का चयन किया जाएगा।। उन्होंने कहा कि इन कंपनियों में इंटरव्यू देने के इच्छुक प्रार्थी मेले में आने से पहले मुहैया करवाए गए लिंक पर जरूर अप्लाई करें। सुबह दस से दोपहर तीन बजे तक लगने वाले इस रोजगार मेले में कई अन्य कंपनियों की तरफ से भी प्रार्थियों का चयन किया जाएगा। जिसके लिए दसवीं, बारहवीं, ग्रैजुएट और आइटीआइ पास उम्मीदवार योग्य होंगे। इस मौके पर उन्होंने कैंपस में रोजगार मेले के पुख्ता प्रबंधों से संबंधित जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान कोविड -19 को लेकर जारी सभी हिदायतों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी