समाज को बांटने का काम कर रहे हैं रवनीत बिट्टू-डा.सुक्खी

बहुजन समाज पार्टी तथा शिरोमणि अकाली दल बादल के कार्यकर्ताओं ने लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए थाना सदर बंगा की एसएचओ नरेश कुमारी को पत्र सौंपा ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:13 PM (IST)
समाज को बांटने का काम कर रहे हैं रवनीत बिट्टू-डा.सुक्खी
समाज को बांटने का काम कर रहे हैं रवनीत बिट्टू-डा.सुक्खी

संवाद सहयोगी,बंगा: बहुजन समाज पार्टी तथा शिरोमणि अकाली दल बादल के कार्यकर्ताओं ने लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए थाना सदर बंगा की एसएचओ नरेश कुमारी को पत्र सौंपा ।बंगा के विधायक डा सुखविदर कुमार सुक्खी तथा बसपा नेता प्रवीण बंगा ने रवनित बिट्टू के खिलाफ दलित विरोधी शब्दों का उपयोग करने के लिए मामला दर्ज करने की मांग की । उन्होंने कहा कि रवनीत बिट्टू के शब्द बताते हैं कि कांग्रेस की दलितों के प्रति क्या विचारधारा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को राजनीति में नही आना चाहिए। उन्होंने कहा कि रवनीत बिट्टू समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे के चुनाव में लोग कांग्रेस को सबक सिखाएंगे व इसे सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। इस मौके पर जिला शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान बुध सिंह ब्लाकीपुर ,प्रवीण बंगा ,सनी कुमार ,विजय मजारी,पार्षद जसविदर सिंह मान अहमद तेजपाल पार्षद भाटिया के इलावा शिरोमणि अकाली दल तथा बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

दरबार लखदाता पीर का मेला संपन्न

संवाद सूत्र, नवांशहर: गढ़शंकर रोड पर स्थित दरबार लखदाता पीर का सालाना जोड़ मेला वीरवार को आयोजित किया गया। प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने बताया कि श्री अखंड पाठ साहिब के पाठ के भोग डाले गए। सुबह धार्मिक रस्मों के उपरांत चिराग रोशन किए गए। लखदाता दरबार में चादर चढ़ाई गई। इस दौरान विभिन्न पकवानों व चाय पकौड़ों व मिठाइयों का लंगर लगाया । मेले में शारीरिक दूरी का भी ध्यान रखा गया। कमेटी प्रधान हरजिदर सिंह व मेजर सिंह ने सभी को मास्क पहनने को कहा। इस दौरान गायक व कव्वाल विक्रांत शर्मा, रवि, अरुण व अरमान ने चौकी में हाजिरी लगवाई।

chat bot
आपका साथी