फुटबाल मैच करवाकर मनाया जन्मदिन

नवांशहर नवांशहर में तंदुरुस्त मिशन पंजाब और नशों से दूर रहने का संदेश देते हुए रोजमर्रा क्लब और सैर कमेटी नवांशहर के सहयोग से पुनीत जैन ने अपना 33वां जन्मदिन फुटबाल मैच करवा कर मनाया। यह जानकारी डीएमसी प्रधान अजय बैटरी वाले और तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर सिविल अस्पताल नवांशहर ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 10:51 PM (IST)
फुटबाल मैच करवाकर मनाया जन्मदिन
फुटबाल मैच करवाकर मनाया जन्मदिन

जागरण संवाददाता, नवांशहर

नवांशहर में तंदुरुस्त मिशन पंजाब और नशों से दूर रहने का संदेश देते हुए रोजमर्रा क्लब और सैर कमेटी नवांशहर के सहयोग से पुनीत जैन ने अपना 33वां जन्मदिन फुटबाल मैच करवा कर मनाया। यह जानकारी डीएमसी प्रधान अजय बैटरी वाले और तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर सिविल अस्पताल नवांशहर ने दी है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार को यह मैच बूटा सिंह इलेवन और पुनीत जैन इलेवन के बीच जेएसएफएच खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में करवाया गया। हाफ टाइम तक बूटा सिंह की टीम ने बढि़या खेलते हुए एक गोल किया। दूसरे हाफ में पुनीत जैन की ओर से मिटा व सौरभ के साथ शानदार प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मिटा ने गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। इसके बाद पुनीत की तरफ के पास बनाने के लिए जोर दिया गया। उनकी टीम के खिलाड़ियों राहुल, सौरभ, जैन की तरफ से ओर गोल करने के लिए बहुत जोर लगाया गया और आखिर में उनकी टीम ने दूसरा गोल किया गया। इस तरह पुनीत जैन की टीम यह मैच जीत गई।

मैच के आखिर में दोनों टीमों को पुनीत जैन द्वारा फुटबाल और रिफ्रेशमेंट दी गई। रोजमर्रा क्लब के प्रधान अजय और तरसेम लाल ने बताया कि क्लब द्वारा शारीरिक दूरी का खास ख्याल रखा जाता है। नशा मुक्त भारत अभियान के अंतर्गत हमारी कोशिश है कि नौजवान पीढ़ी नशों से दूर रहते हुए तंदुरुस्त मिशन को कामयाब बनाए।

इस मौके पर सभी ने पुनीत जैन को जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर अवतार सिंह, मिटा, गोरे, रोबिन, लवी, सौरभ, धीरू, पुनीत जैन, दिनेश कुमार, अजय, प्रदीप, अर्श सावी, राहुल गोरा व तरसेम लाल की तरफ से बढि़या खेल का प्रदर्शन किया गया।

chat bot
आपका साथी