बिना मास्क वाले 823 लोगों के करवाए कोविड टेस्ट, 41 के चलान

एसएसपी अलका मीना ने बताया कि जिला पुलिस की तरफ से अलग-अलग मेडिकल टीमों को साथ लेकर सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमने वाले 823 व्यक्तियों के कोविड टेस्ट करवाए गए। सात ही बिना मास्क घूम रहे 41 व्यक्तियों के चालान भी काटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:04 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:04 AM (IST)
बिना मास्क वाले 823 लोगों के करवाए कोविड टेस्ट, 41 के चलान
बिना मास्क वाले 823 लोगों के करवाए कोविड टेस्ट, 41 के चलान

जागरण संवाददाता, नवांशहर : एसएसपी अलका मीना ने बताया कि जिला पुलिस की तरफ से अलग-अलग मेडिकल टीमों को साथ लेकर सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क घूमने वाले 823 व्यक्तियों के कोविड टेस्ट करवाए गए। सात ही बिना मास्क घूम रहे 41 व्यक्तियों के चालान भी काटे गए।

एसएसपी ने जिला वासियों से अपील की कि वह कोविड नियमों के प्रति लापरवाही न बरतें और लाकडाउन और नाइट क‌र्फ्यू के समय घर से बाहर न निकले। इस भयानक बीमारी को हलके में न लिया जाए और कोरोना की रोकथाम के लिए टीका जरूर लगवाया जाए। उन्होंने बताया कि सांझ केंद्र की मीडिया और थानों के मुख्य अफसरों की तरफ से भी लोगों को कोविड के प्रति सावधानियां बरतने के लिए लगातार जागरूक किया जा रहा है। हर समय मास्क पहनने, आपसी दूरी बनाकर रखें और कोविड संबंधी जारी दिशा -निर्देशों और हिदायतों का पालन यकीनी बनाया जाए ताकि जिले को कोविड मुक्त किया जा सके।

chat bot
आपका साथी