पालतू कुत्ते ने गाय को नोचा, मालिक पर केस दर्ज

नवांशहर एक चोरी ऊपर से सीना जोरी वाली ककहावत हरगोबिंद नगर में एक आरोपित पर सही बैठती है। हुआ यूं कि एक व्यक्ति के पालतू कुत्ते ने यहां पर एक गाय को नोच डाला। इस बारे में जब संबंधित गाय के मालिक ने कुत्ते के मालिक को इस बारे में बताया तो वह गाली गलौच पर उतर आया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:20 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:20 PM (IST)
पालतू कुत्ते ने गाय को नोचा, मालिक पर केस दर्ज
पालतू कुत्ते ने गाय को नोचा, मालिक पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर एक चोरी ऊपर से सीना जोरी वाली ककहावत हरगोबिंद नगर में एक आरोपित पर सही बैठती है। हुआ यूं कि एक व्यक्ति के पालतू कुत्ते ने यहां पर एक गाय को नोच डाला। इस बारे में जब संबंधित गाय के मालिक ने कुत्ते के मालिक को इस बारे में बताया, तो वह गाली गलौच पर उतर आया। इस बारे में थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने से पालतू कुत्ते द्वारा गाय को नोचने के आरोप में कुत्ते के मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत मोहल्ला हरगोबिद नगर के रहने वाले राम शाम ने दी है। उसने बताया है कि उसके मोहल्ले के ही रहने वाले बलजीत सिंह के पालतू कुत्ते ने उसकी विदेशी नस्ल की गाय को बुधवार को कई जगह से नोच लिया। जिसके कारण गाय का इलाज किया जा रहा है। जब उसने बलजीत सिंह से इस बारे में बात की, तो वह उसे गालियां देने लगा। इस बारे में पुलिस ने बलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना पोजेवाल पुलिस ने महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत नवांशहर की रहने वाली पिकी रानी ने दी है। उसने बताया कि पोजेवाल के गांव हियातपुर रूड़की के रहने वाले रविदर सिंह ने उससे छेड़छाड़ की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इस बारे में पुलिस ने रविदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी