कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत, केस

नवांशहर थाना सदर नवांशहर पुलिस ने कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत होने के आरोप मे कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव रक्कड़ा ढाहां की रहने वाली अमरजीत कौर ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 11:09 PM (IST)
कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत, केस
कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर नवांशहर पुलिस ने कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत होने के आरोप मे कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव रक्कड़ा ढाहां की रहने वाली अमरजीत कौर ने दी है।

उसने बताया है कि वह अपने पति राजकुमार के साथ घर का सामान खरीदकर मोटरसाइकिल पर बैठ कर मंगलवार को अपने गांव रक्कड़ा ढाहा की ओर जा रही थी। जब वह जीटी रोड दौलतपुर के पास पहुंचे, तो वह मोटरसाइकिल से उतर गई और बच्चों के लिए मिठाई खरीदने लगी। इस दौरान उसका पति जब सड़क क्रास करने लगा, तो नवांशहर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसके पति को टक्कर मारकर घायल कर दिया। इसके बाद जब वह पति को लेकर अस्पताल पहुंची, तो उसकी मौत हो गई। इस बारे में पुलिस ने आरोपित हरियाणा के जिला अंबाला के डाकखाना धनकोर के गांव बरनाला के रहने वाले सुरिदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------

स्कूटी सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने स्कूटी सवार को टक्कर मारने के आरोप में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत नवांशहर के मोहन नगर के रहने वाले प्रदीप ने दी है। उसने बताया कि वह मंगलवार को अपनी स्कूटी से गढ़शंकर से नवांशहर की ओर आ रहा था। जब वह एजेंसी के पास पहुंचा, तो पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इसके कारण वह सड़क पर गिरने से घायल हो गया। इस बारे में पुलिस ने मौके से जा चुके अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी