रंजिशन ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर व्यक्ति की हत्या

बंगा गांव गोबिदपुर में शामलाट जमीन को ठेके पर लेने के लिए दी बोली की रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर हत्या कर दी गई है। इस बारे में पुलिस को शिकायत मृतक दर्शन सिंह के बेटे सरबजीत सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 10:38 PM (IST)
रंजिशन ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर व्यक्ति की हत्या
रंजिशन ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर व्यक्ति की हत्या

संवाद सहयोगी, बंगा

गांव गोबिदपुर में शामलाट जमीन को ठेके पर लेने के लिए दी बोली की रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर हत्या कर दी गई है। इस बारे में पुलिस को शिकायत मृतक दर्शन सिंह के बेटे सरबजीत सिंह ने दी है।

शिकायतकर्ता ने बताया है कि बुधवार देर रात को गांव के ही रहने वाले अमरीक सिंह, गुरदीप सिंह, जसविदर सिंह, नवदीप सिंह और एक अज्ञात व्यक्ति ट्रैक्टर पर आए। इस दौरान उसके पिता दर्शन सिंह घर के बाहर खड़े थे। इसी बीच उक्त आरोपितों ने ट्रैक्टर उसके पिता पर चढ़ा दिया और भाग गए। ट्रैक्टर से कुचले जाने के कारण उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया, तो डाक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया।

उसने पुलिस को बताया कि एक सप्ताह पहले उसके पिता दर्शन सिंह ने गांव गोबिदपुर में पंचायत की शामलाट पांच कनाल जमीन की बोली दी थी। जिसके कारण आरोपित उनसे रंजिश रख रहे थे। जहां पहले आरोपित 10 हजार में उक्त जमीन को ठेके पर लेते थे, वहीं उसके पिता ने 16 हजार रुपये में यह ठेका लिया था। इस बारे में पुलिस ने उक्त आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

रेत के अवैध खनन के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना राहों पुलिस ने रेत के अवैध खनन करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ जसविदर सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से बुधवार को क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वह दिलावरपुर टी प्वाइंट पर थे, तो एक ट्रैक्टर ट्राली चालक आते दिखा। पुलिस ने जब उसकी ट्राली की तलाशी ली, तो उसमें रेत भरी हुई थी। ट्रैक्टर चालक रेत भरने संबंधी कोई भी कागजात नहीं दिखा सका। इस बारे में पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक कनौण के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी