टावर लगाए जाने का वार्डवासियों ने किया विरोध

बलाचौर के वार्ड दो में मोबाइल टावर लगाए जाने का विरोध वार्ड छह व वार्ड दो के लोगों की ओर से किया गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:07 PM (IST)
टावर लगाए जाने का वार्डवासियों ने किया विरोध
टावर लगाए जाने का वार्डवासियों ने किया विरोध

संवाद सहयोगी,बलाचौर

बलाचौर के वार्ड दो में मोबाइल टावर लगाए जाने का विरोध वार्ड छह व वार्ड दो के लोगों की ओर से किया गया। लोगों ने कहा कि वो किसी भी कीमत पर टावर नही लगाने देंगे। लोगों ने बलाचौर के वार्ड नंबर दो के घनी आबादी वाले इलाकों में एक निजी कंपनी का मोबाइल टावर लगाने की चल रही तैयारियों पर नाराजगी जताई गई। गणमान्य लोगों के एक समूह ने कार्यकारी अधिकारी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा हस्ताक्षरित ज्ञापन सौंपने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

इलाके के निवासियों ने कहा कि वार्ड नंबर दो में एक जिम्मेदार पद पर बैठा व्यक्ति अपनी निजी जमीन पर एक निजी मोबाइल कंपनी का टावर लगाने की तैयारी कर रहा था, जो घनी आबादी वाली है। जिससे क्षेत्र के निवासियों को समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि मोबाइल टावर आबादी वाले क्षेत्रों में अच्छा काम नहीं करते हैं, जिसके बुरे परिणाम होते हैं। मोबाइल टावरों से निकलने वाले विकिरण पक्षियों के लिए हानिकारक होते है, लेकिन साथ ही यह मानव स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है। इन टावरो का पक्षियों और लोगों पर विनाशकारी प्रभाव पड़ता है आए दिन सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी जाती है और यहां तक कि विदेशों के लोग भी इन टावरों का विरोध कर रहे हैं। इससे डरकर, मोहल्ले के लोग कार्यकारी अधिकारी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से सामूहिक हस्ताक्षर का मांग पत्र दे कर मांग करेंगे, ताकि वे इन स्थानों पर टावर न लगाएं। इस अवसर पर पार्षद परमिदर पम्मा, रंजीत सज्जन, कैप्टन जरनैल सिंह, एडवोकेट प्रवेश खोसला, वीरेंद्र भारद्वाज,

पंकज कुमार, पुनीत शर्मा, संदीप कुमार, मोहन कुमार अग्निहोत्री, ज्ञान चंद, वेद प्रकाश, रिकी बजाज, मलकीत सिंह, जसविदर सिंह, निर्मल कुमार, अशोक कुमार, तरुण शर्मा, नरिदर नाथ शर्मा, प्रभा शर्मा, दिनेश कुमार, संध्या धनेजा, अवतार सिंह, बलवीर सिंह, संदीप कौर, मुनीश कुमार , दविदर कुमार, बलजीत सिंह, गुरनाम सिंह, करनैल सिंह भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी