गल्ले से रुपये निकाल कर भागते युवक को लोगों ने पकड़ा

बलाचौर बलाचौर के कंगना बाईपास पर एक महिला करियाना दुकानदार के गल्ले से वीरवार को एक युवक ने लगभग एक हजार रुपये निकाल कर भागने का प्रयास किया। मगर समय रहते उसे आसपास के लोगों द्वारा पकड़ लिया गया और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 06:59 AM (IST)
गल्ले से रुपये निकाल कर भागते युवक को लोगों ने पकड़ा
गल्ले से रुपये निकाल कर भागते युवक को लोगों ने पकड़ा

संवाद सूत्र, बलाचौर

बलाचौर के कंगना बाईपास पर एक महिला करियाना दुकानदार के गल्ले से वीरवार को एक युवक ने लगभग एक हजार रुपये निकाल कर भागने का प्रयास किया। मगर, समय रहते उसे आसपास के लोगों द्वारा पकड़ लिया गया और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

इस बारे में कंगना पुल के पास लवजीत करियाना स्टोर की मालकिन दुकानदार कंचन रानी ने बताया कि वीरवार सुबह लगभग 11 बजे एक युवक दुकान पर आया। इस दौरान उसने पहले उनसे फ्रूटी मांगी। फिर कहा कि मुझे दाल दे दीजिए, जब वह इसे लेने के लिए अंदर गई तो उक्त युवक ने गल्ले में से लगभग एक हजार रुपये निकाल लिए और दुकान से भाग गया। इस पर उन्होंने जब शोर मचाया, तो आसपास खड़े लोग उक्त युवक के पीछे भागे और उसे ठेके के पास जाकर पकड़ लिया। उक्त युवक के पास एक मोबाइल फोन, दो बैंक की कापियां और एक पासपोर्ट भी था।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक ने अपना नाम जीता बताया है और वह गांव मंडियानी का रहने वाला है। इसके बाद लोगों ने मौके पर पुलिस को फोन करके बुलाया। इसके बाद पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में थाना बलाचौर सिटी ले गई। साथ में गल्ले से जो रुपये लेकर वह भागा था, उन्हें भी साथ में ले गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ में जुटी हुई थी।

उधर, लोगों का कहना है कि यह वही युवक है जिसने बुधवार को एक बुजुर्ग महिला से पेंशन के रुपये छीनने का प्रयास किया था। फिलहाल पुलिस ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है।

chat bot
आपका साथी