पुलिस को टोल फ्री नंबर पर दें नशे से संबंधित सूचना

शहीद भगत सिंह नगर एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल व डीसीपीओ नवनीत कौर के दिशा निर्देशों के तहत नशा मुक्त भारत मुहिम के अंतर्गत जिला सांझ केंद्र की तरफ से प्रकाश माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल नवांशहर में सेमीनार का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:22 PM (IST)
पुलिस को टोल फ्री नंबर पर दें नशे से संबंधित सूचना
पुलिस को टोल फ्री नंबर पर दें नशे से संबंधित सूचना

संवाद सहयोगी, नवांशहर: शहीद भगत सिंह नगर एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल व डीसीपीओ नवनीत कौर के दिशा निर्देशों के तहत नशा मुक्त भारत मुहिम के अंतर्गत जिला सांझ केंद्र की तरफ से प्रकाश माडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल नवांशहर में सेमीनार का आयोजन किया गया। इस मौके पर हुसन लाल एएसआई इंचार्ज ट्रैफिक एजुकेशन सेल शहीद भगत सिंह नगर और इंचार्ज जिला सांझ केंद्र की तरफ से स्कूल स्टाफ और बच्चों को नशे के दुष्प्रभाव और इससे बचाव को लेकर जानकारी दी गई।

हुसन लाल ने अपने संबोधन में कहा कि केंद्र और पंजाब सरकार की तरफ से नशे के खिलाफ शुरु की गई मुहिम के अंतर्गत जिले के अलग-अलग विभागों की तरफ से आम जनता को इसके खिलाफ जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह हमारा फर्ज बनता है कि हम अपने किसी नजदीकी या आसपास के ऐसे लोग जो नशे की समस्या से पीड़ित हो, की सूचना पुलिस और सेहत विभाग को दें। जिससे उन्हें नशा छुड़ाओ केंद्र में दाखिल करवाकर उनकी नर्क भरी जिंदगी में दोबारा खुशहाली लाई जा सके। सेमिनार में कुलदीप राज जिला सांझ केंद्र के इंचार्ज ने लोगों को नशे से संबंधित सूचना पुलिस को टोल फ्री नंबर 112 व 8360833805 पर देने की जानकारी दी। इस दौरान लोगों को सेहत विभाग द्वारा जारी किए कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी गई। इस मौके पर स्कूल स्टाफ के अलावा एएसआई सतनाम सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी