टीकाकरण अभियान के तहत लोगों को किया जागरूक

सिविल अस्पताल नवांशहर में डा. हरपिदर सिंह की अगुवाई में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण के अंतर्गत उषा रानी व उनके बेटे विकास व अन्य व्यक्तियों ने कोरोना -19 वैक्सीन प्रति लोगों के मन में अफवाहों को दूर करने के लिए टीका लगवाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:30 PM (IST)
टीकाकरण अभियान के तहत लोगों को किया जागरूक
टीकाकरण अभियान के तहत लोगों को किया जागरूक

जागरण संवाददाता, नवांशहर

सिविल अस्पताल नवांशहर में डा. हरपिदर सिंह की अगुवाई में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण के अंतर्गत उषा रानी व उनके बेटे विकास व अन्य व्यक्तियों ने कोरोना -19 वैक्सीन प्रति लोगों के मन में अफवाहों को दूर करने के लिए टीका लगवाया। इस मौके पर सीनियर मेडिकल अफसर डा. मनदीप कमल ने कहा कि 10 मई से 18 से लेकर 45 वर्ष तक के व्यक्तियों को भी कोविड वैक्सीन लगाई जा रही है, वह लोग अपने साथ आईडी प्रूफ •ारूर लाएं, जिससे उनकी उम्र देखी जा सके।

इस मौके पर नोडल अफसर और बच्चों के माहिर डा. हरतेश पाहवा और तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंशन एजूकेटर ने लोगों को अपने संदेश में कहा कि कोविड -19 वैक्सीन पूरी तरह के साथ सुरक्षित है और इस का कोई साइड इफेक्ट नहीं है। शहीद भगत सिंह नगर में हेल्थ केयर वर्करों को और बु•ाुर्गों को अब तक काफी टीके लगाए जा चुके हैं और किसी की सेहत पर कोई बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला है। •िाला अस्पताल नवांशहर में मंगलवार को हेल्थ केयर वर्करों और फ्रंट लाइन वर्करों को और 45 से ऊपर की उम्र वालों को भी कोविड -19 वैक्सीन के टीके लगाए जा रहे हैं।

इस मौके पर डा. हरपिदर सिंह नोडल अफसर और तरसेम लाल ने बताया टीका लगवाने के बाद भी हमें मास्क •ारूर लेना चाहिए। इस मौके पर बलविदर कौर, ज्योति शर्मा, राजेश कुमार, ज्योति आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी