रेलवे रोड से नेहरू गेट तक की टूटी सड़क पर राहगीरों का चलना हुआ मुश्किल

शहर में नई बनी रेलवे रोड की सड़क आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही बनी इस सड़क की हालत देखकर प्रशासन की कारगुजारी पर तरह-तरह के प्रश्न उठाए जा रहे है। कुछ ही दिनों में सड़क कई जगहों से टूट गई है। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि सड़क को सालों पहले बनाया गया हो।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:16 PM (IST)
रेलवे रोड से नेहरू गेट तक की टूटी सड़क पर राहगीरों का चलना हुआ मुश्किल
रेलवे रोड से नेहरू गेट तक की टूटी सड़क पर राहगीरों का चलना हुआ मुश्किल

वासदेव परदेसी, नवांशहर: शहर में नई बनी रेलवे रोड की सड़क आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही बनी इस सड़क की हालत देखकर प्रशासन की कारगुजारी पर तरह-तरह के प्रश्न उठाए जा रहे है। कुछ ही दिनों में सड़क कई जगहों से टूट गई है। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि सड़क को सालों पहले बनाया गया हो। सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बन गए हैं। इन गड्ढों का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है। दो पहिया वाहन कई बार इन गड्ढों तथा उखड़ी हुई बजरी का शिकार हो चुके हैं। सड़क टूटने के कारण बजरी सड़क पर बिखरी रहती है, जो आने जाने वाले लोगों के लिए सिरदर्दी का कारण बनी हुई है। नई नवेली सड़क पर रेलवे रोड से लेकर नेहरू गेट तक बड़े-गड़े गड्ढे बन गए हैं। यही नहीं सड़क पर कहीं-कहीं से पानी की लीकेज भी हो रही है। जिसके कारण सड़क के टूटने की रफ्तार तेज हो गई है। --शहरवासी महिदर पाल, वरिदर कुमार, सतनाम सिंह, हरीश कुमार व सुभाष चंद्र आदि ने हलका विधायक और स्थानीय प्रशासन से इस सड़क की मौजूदा हालत में सुधार करने की मांग की है। जिससे सड़क पर आवाजाही में आम लोगों को आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल सके।

--इस संबंध में जब विधायक अंगद सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इसके टूटने का मुख्य कारण पानी की लीकेज है। उनकी ओर से इस संबंध में पहले भी बातचीत की गई थी। उन्होंने कहा कि सड़क को दोबारा रिपेयर करके ठीक करवा दिया जाएगा। इसपर सरकार का अतिरिक्त पैसा खर्च नहीं होगा। पहले वाले बजट में से ही इस सड़क को दोबारा रिपेयर करवाकर ठीक किया जाएगा। ताकि लोगों को किसी प्रकार की कठिनाईयों का सामना न करना पड़े। उन्होंने बताया कि सड़क ठीक करने का कार्य एक-दो सप्ताह में शुरु करवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी