पटवारियों व कानूनगो ने काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन

नवांशहर द रेवेन्यू पटवार यूनियन और द कानूनगो एसोसिएशन जिला शहीद भगत सिंह नगर ने तहसील कांप्लेक्स में संयुक्त तौर पर पंजाब रेवेन्यू अफिसर्स एसोसिएशन के समर्थन में जिले में बुधवार को काले बिल्ले लगाकर पूरा दिन काम बंद रखकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:32 PM (IST)
पटवारियों व कानूनगो ने काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन
पटवारियों व कानूनगो ने काले बिल्ले लगाकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नवांशहर

द रेवेन्यू पटवार यूनियन और द कानूनगो एसोसिएशन जिला शहीद भगत सिंह नगर ने तहसील कांप्लेक्स में संयुक्त तौर पर पंजाब रेवेन्यू अफिसर्स एसोसिएशन के समर्थन में जिले में बुधवार को काले बिल्ले लगाकर पूरा दिन काम बंद रखकर प्रदर्शन किया।

बताया गया है कि पंजाब प्रदेश में पुलिस विभाग और विजिलेंस विभाग की धक्केशाही के खिलाफ द रेवेन्यू पटवार यूनियन ने कई बार संघर्ष किया है। इसके बावजूद माल विभाग अपने अधिकारियों व कर्मचारियों की सुरक्षा करने में नाकाम साबित रहा है। गृह व न्याय विभाग की तरफ से जारी हिदायतों की पुलिस और विजिलेंस विभाग की तरफ से कोई परवाह नहीं की जा रही है। इस मौके पर नवांशहर में जिला प्रधान पटवार यूनियन पलविदर सिंह सूद, जिला प्रधान द रेवेन्यू कानूनगो एसोसिएशन कुलविदर सिंह गुलपुर, परगन सिंह शींहमार, प्रदीप कुमार, ओंकार सिंह कानूनगो, रणजीत सिंह, ओमप्रकाश, मनदीप कुमार, मदन लाल, अशोक कुमार, तजिदर सिंह, गौरव, जगदीप कुमार आदि उपस्थित थे।

------------

तहसील बंगा के पटवारी छह व सात मई को जाएंगे सामूहिक छुट्टी पर

संवाद सहयोगी, बंगा

तहसील बंगा के सभी पटवारी और कानूनगो छह और सात मई को अपनी मांगों को लेकर सामूहिक छुट्टी पर जाएंगे। यह जानकारी दविदर सिंह बेगमपुरी ने दी है। उन्होंने बताया कि पटवारी अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं, परंतु सरकार इस बारे में टालमटोल कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने पटवारियों की मांगें न मानी, तो संघर्ष और तेज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अपनी मांगों को लेकर उन्होंने एसडीएम बंगा विराज तिड़के को मांगपत्र भी दिया है। उन्होंने बताया कि मांगो में बैकलाग पूरा करना, नायब तहसीलदार की पदोन्नति कानूनगो में से की जाएं, नया पे स्केल देना आदि शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी