साइकिल पर जा रहे युवक को बचाते गिरा बाइक सवार, मौत

गांव मालोमजार के पेट्रोल पंप के पास सड़क के बीचोंबीच साइकिल पर जा रहे युवक को बचाते हुए बाइक सवार सड़क के किनारे गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 11:34 PM (IST)
साइकिल पर जा रहे युवक को बचाते गिरा बाइक सवार, मौत
साइकिल पर जा रहे युवक को बचाते गिरा बाइक सवार, मौत

जागरण संवाददाता,नवांशहर: गांव मालोमजार के पेट्रोल पंप के पास सड़क के बीचोंबीच साइकिल पर जा रहे युवक को बचाते हुए बाइक सवार सड़क के किनारे गिर गया। गिरने के बाद उसके सिर पर पास में ही पड़ा सरिया घुस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना मुकंदपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गोरायां के गांव चीमा कलां की रहने वाली बलवीर कौर ने बताया कि उसका बेटा सुखदेव सिंह अपने मोटरसाइकिल पर गांव गढ़ी अजीत सिंह किसी काम के सिलसिले में गया था। शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे उसे फोन आया कि उसके बेटे का एक्सीडेंट गांव मालोमजार के पेट्रोल पंप के पास हो गया है। जब वह मौके पर पहुंची, तो उसके बेटे ने बताया कि गांव हकीमपुर के रहने वाले जसवीर चंद ने शराब पी हुई थी और वह शराबी हालात में अपने साइकिल से सड़क के बीचोंबीच आ गया। इससे वह सड़क पर गिर गया और लोहे का सरिया उसे सिर में घुस गया। बाद में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जसबीर चंद के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

दहेज के लिए तंग करने के आरोप में तीन पर केस

जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना काठगढ़ पुलिस ने दहेज के लिए तंग करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव माणेवाल की रहने वाली कमलजीत कौर ने कहा है कि उसकी शादी बलाचौर के वार्ड नंबर दो के रहने वाले सर्बजीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति ,सास व ससुर दहेज के लिए उसे तंग करते हैं। पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के पति सर्बजीत सिंह,सास सुरजीत कौर व ससुर बलवीर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

55 प्रतिबंधित टीकों के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 55 प्रतिबंधित टीकों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ पुरुषोत्तम लाल ने बताया कि गश्त के दौरान जब वो सिबली बाइपास पर पहुंचे, तो सामने से एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख कर वह घबरा गया व भागने की कोशिश करने लगा। जब शक के आधार पर उसके पकड़ कर तलाशी ली गई, तो उसके पास से 55 टीके बरामद किए गए। पुलिस ने गांव पैली के रहने वाले वरिदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी