श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व को समर्पित मेडिकल कैंप आज से

नवांशहर शहर के चंडीगढ़ चौक स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में सोमवार को दो दिवसीय विशेष मेडिकल कैंप लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:55 PM (IST)
श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व को समर्पित मेडिकल कैंप आज से
श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व को समर्पित मेडिकल कैंप आज से

जागरण संवाददाता, नवांशहर : शहर के चंडीगढ़ चौक स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में सोमवार को दो दिवसीय विशेष मेडिकल कैंप लगाया जा रहा है। यह जानकारी श्री गुरु रामदास सेवा सोसायटी के प्रधान सुखविदर सिंह थांदी और अमरजीत सिंह खालसा ने रविवार को दी।

उन्होंने बताया कि यह कैंप श्री गुरु रामदास सेवा सोसायटी नवांशहर की तरफ से गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा की प्रबंधक कमेटी के सहयोग से श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस को समर्पित है, जो 14 और 15 जून को लगाया जाएगा। इस शिविर में महिलाओं की बीमारियों का आयुर्वेदिक चिकित्सा कैंप और दांतों की जांच का कैंप लगाया जाएगा। इसमें डा. गीतू गिलहोत्रा और डा. लवनीत रोगियों की जांच करेंगी। 14 जून सोमवार को डा. मनदीप कौर की तरफ से आंखों की जांच का कैंप और जिला प्रशासन व सेहत विभाग के सहयोग कोविड -19 वैक्सीन कैंप लगाया जाएगा। मेडिकल अफसर होम्योपैथिक सिविल अस्पताल नवांशहर डा. हरदीप सिंह के सहयोग के साथ इम्युनिटी बूस्टर होम्योपैथिक दवा का कैंप 14 और 15 जून को लगाया जाएगा। कैंप में रोगियों को फ्री दवाएं दी जाएगी। इस मौके पर गुरुद्वारा साहिब के प्रधान मक्खन सिंह ग्रेवाल ने बताया गया कि गुरुद्वारा साहिब में में 14 जून को श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी पर्व को समर्पित श्री अखंड पाठ साहिब के भोग से उपरांत दीवान सजाए जाएंगे, संगत के लिए ठंडे -मीठे जल की छबील लगाई जाएगी और गुरु का लंगर अटूट बांटा जाएगा। उन्होंने संगतों को समागम में हाजिरी भरने और दो दिन मेडिकल कैंप का लाभ लेने की अपील की। इस मौके पर मक्खन सिंह, उत्तम सिंह, डा. हरदीप सिंह, डा. गीतू गिलहोतत्रा, डा. लवनीत, त्रलोक सिंह, जसविदर सिंह, सुखविदर सिंह, अमरजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, रणजीत सिंह, जतिदर सिंह, परमजीत सिंह, कुलविदर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी