मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसो. 23 को सीएम की कोठी का करेंगे घेराव

मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन की विशेष बैठक जिला प्रधान बलकार कटारिया की अगुवाई में हुई। एसोसिएशन सदस्यों ने कहा कि अपनी जायज मांगों की पूर्ति के लिए पंजाब सरकार के खिलाफ तीखा संघर्ष किया जाएगा। जिसके तहत 23 अक्टूबर को सीएम की कोठी का घेराव किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:44 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:44 PM (IST)
मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसो. 23 को सीएम की कोठी का करेंगे घेराव
मेडिकल प्रेक्टिशनर्स एसो. 23 को सीएम की कोठी का करेंगे घेराव

जागरण संवाददाता, नवांशहर : मेडिकल प्रैक्टिशनर्स एसोसिएशन की विशेष बैठक जिला प्रधान बलकार कटारिया की अगुवाई में हुई। एसोसिएशन सदस्यों ने कहा कि अपनी जायज मांगों की पूर्ति के लिए पंजाब सरकार के खिलाफ तीखा संघर्ष किया जाएगा। जिसके तहत 23 अक्टूबर को सीएम की कोठी का घेराव किया जाएगा।

सरकार ने साढ़े चार साल बीतने के बाद भी मामला हल नहीं किया गया। इसलिए एसोसिएशन ने संघर्ष को तेज करने का फैसला लिया है। बैठक में एसोसिएशन के सचिव प्रेम सलोह, कश्मीर सिंह, चेयरमैन सुरिदर पाल, अवतार बाली, अनुपिदर सूंढ़, जतिदर सहगल, सर्बजीत सिंह, सतनाम जौहल, हुसन लाल, जगदीश राज भरोमजारा मौजूद रहे। लैबोरेट्री स्टाफ यूनियन ने उपमुख्यमंत्री को सौंपा मांगपत्र

जागरण संवाददाता, नवांशहर : सरकारी स्कूल लैबोरेट्री स्टाफ यूनियन के प्रदेश प्रधान अमनबीर सिंह गौराया और प्रदेश जनरल सचिव निरंजनजोत सिंह चांदपुरी ने प्रेस को बयान जारी करते हुए बताया है कि शनिवार को यूनियन के प्रतिनिधिमंडल द्वारा उपमुख्यमंत्री सुखजिदर सिंह रंधावा को मांगपत्र सौंपकर उनके साथ विचार-विमर्श किया गया। जिसपर उपमुख्यमंत्री की तरफ से शिक्षा मंत्री परगट सिंह के साथ फोन पर बात कर जत्थेबंदी को पैनल मीटिग करने के लिए कहा गया। शिक्षा मंत्री की तरफ से जत्थेबंदी को कल पंजाब भवन चंडीगढ़ में मीटिग का समय दिया गया। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कार्यकारिणी के साथ जिला कार्यकारिणी गुरदासपुर के नेता भी शामिल रहे। प्रदेश जनरल सचिव निरंजनजोत चांदपुरी की तरफ से बताया गया कि जत्थेबंदी की मांगों को लेकर उपमुख्यमंत्री ने जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया है। बेरोजगार हेल्थ वर्कर यूनियन आज करेंगे रोष प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नवांशहर : बेरोजगार मल्टीपर्पस हेल्थ वर्कर यूनियन के जिला नेता मनदीप सिंह कौलगढ़ के नेतृत्व में विशेष बैठक की गई। जिसमें मांगों को लेकर बेरोजगार सांझा मोर्चा की छह जत्थेबंदियों की तरफ से किए गए ऐलान के तहत आज मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के शहर खरड़ में रोष प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें बेरोजगार मलटीपर्पस हेल्थ वर्कर यूनियन विशेष के तौर पर शामिल होगी। इस मौके पर राकेश मान, गुरदीप गढ़ी, मनजीत समुदड़ा, गौरव मझूर, राकेश चौधरी, गुरदयाल हियातपुर, विशाल, अमरजीत मजारी, पवन मंढियाणी, कुमार बंगड़, अवतार कुल्लेवाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी