स्कूटी सवार मां-बेटी को धक्का मार छीना पर्स

नवांशहर प्लेजर स्कूटी पर सवार दो युवक स्कूटी से जा रही एक महिला और उसकी बेटी को धक्का मारकर उनका पर्स छीन कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 06:31 AM (IST)
स्कूटी सवार मां-बेटी को धक्का मार छीना पर्स
स्कूटी सवार मां-बेटी को धक्का मार छीना पर्स

जेएनएन, नवांशहर : प्लेजर स्कूटी पर सवार दो युवक स्कूटी से जा रही एक महिला और उसकी बेटी को धक्का मारकर उनका पर्स छीन कर फरार हो गए। घटना भुलेखा चौक के पास की है। पर्स में साढ़े सात हजार रुपये और अन्य जरूरी दस्तावेज थे। स्कूटी सवार लुटेरों ने इस वारदात दिनदहाड़े अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। थाना बलाचौर की पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ छीना-झपटी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता जरनैल कौर ने बताया कि उकसे पर्स में 7500 रुपये और उसकी दवाई और रिपोर्ट थी। उसने बताया कि स्कूटी पर सवार झपटमारों ने अपने चेहरे को छुपाने का प्रयास भी नहीं किया। वे बिना डर के पर्स छीन कर फरार हो गए। जनरैल कौर ने पुलिस को बताया है कि वह युवकों दोबारा देखने पर पहचान सकती है।

आरोपित नें पहचान छुपाने की भी कोशिश नहीं की

बछौड़ी निवासी जरनैल कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि झपटमारों ने अपनी पहचान छुपाने की भी कोशिश नहीं की थी। उन्होंने बताया कि सुबह दस बजे अपनी बेटी कमलप्रीत कौर के साथ थाना राहों के गांव जाफरपुर अपने बुआ के घर गई थी। दोपहर करीब डेढ़ बेज वह जाफरपुर से बछौड़ी अपने घर जा रही थी। करीब डेढ़ बजे वे भूलेखा चौक बलाचौर से आगे घमोर बाइपास के पास जा रही थीं। स्कूटी जरनैल कौर की बेटी कमलप्रीत कौर चला रही थी। पीछे से एक प्लेजर स्कूटी पर सवार दो युवक आए। दोनों ने जनरैल कौर के कंधे पर रखा बैग छीनने की कोशिश की। जब युवक इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने धक्का मार दिया जिससे कमलप्रीत स्कूटी का बैलेंस संभाल नहीं पाई। वे दोनों नीचे गिर गई। युवक उनका पर्स छीन कर फरार हो गए। आरोपितों ने

chat bot
आपका साथी