एनआरआइ ने स्कूल को वित्तीय सहायता दी गई

सरकारी स्कूल की नुहार बदलने में एनआरआइ भारतीयों का अहम योगदान रहा है। इसी लड़ी के अंतर्गत एनआरआइ कुलविन्दर सिंह हाल निवासी अमरीका की तरफ से सरकारी प्राथमिक स्मार्ट स्कूल बड़वा के विकास कामों के लिए 15 हजार रुपये नकद दिए।

JagranPublish:Sat, 04 Dec 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:55 PM (IST)
एनआरआइ ने स्कूल को वित्तीय सहायता दी गई
एनआरआइ ने स्कूल को वित्तीय सहायता दी गई

जागरण संवाददाता, नवांशहर : सरकारी स्कूल की नुहार बदलने में एनआरआइ भारतीयों का अहम योगदान रहा है। इसी लड़ी के अंतर्गत एनआरआइ कुलविन्दर सिंह हाल निवासी अमरीका की तरफ से सरकारी प्राथमिक स्मार्ट स्कूल बड़वा के विकास कामों के लिए 15 हजार रुपये नकद दिए।

स्कूल इंचार्ज बलवान ने बताया गया गुरदयाल सिंह स्कूल स्टाफ मेंबर की तरफ से एनआरआइ भारतीयों और गांव निवासियों के साथ लगातार स्कूल की बेहतरी के लिए संपर्क किया जा रहा है। उनके प्रयासों के चलते कोरोना काल के समय भी एनआरआइ की तरफ से स्कूल के लिए बहुत •ा्यादा मदद की गई थी। जिस के साथ स्कूल की शक्ल बदली गई है। उन्होंने बताया कि बच्चों को समय का साथी बनाने हित एनआरआइ भारतीय जसविदर सिंह नागरा की तरफ से स्मार्ट एलईडी भी लगवाकर दी गई थी। स्कूल स्टाफ की तरफ से एनआरआइ दानी सज्जन का सम्मान चिन्ह देकर धन्यवाद करते हुए आशा व्यक्त की कि इसी प्रकार स्कूल के लिए मदद करते रहेंगे। इस मौके पर उनके साथ हरजिदर कौर, मनप्रीत सिंह, सुखदीप कौर, जसविदर सिंह, जसविदर कौर और दलजीत कौर भी मौजूद थे।