मेडिकल प्रैक्टिशनर्स ने कहा, किसी भी सरकार ने मसले को हल नहीं किया

मेडिकल प्रैक्टिनर्स एसोसिएशन पंजाब जिला शहीद भगत सिंह नगर की जाडला इकाई की मासिक बैठक ब्लाक प्रधान निर्मल सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें जिला प्रधान बलवान कटारिया और जिला महासचिव सचिव प्रेम सलोह विशेष तौर पर शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 04:38 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 04:38 PM (IST)
मेडिकल प्रैक्टिशनर्स ने कहा, किसी भी सरकार ने मसले को हल नहीं किया
मेडिकल प्रैक्टिशनर्स ने कहा, किसी भी सरकार ने मसले को हल नहीं किया

जागरण संवाददाता, नवांशहर : मेडिकल प्रैक्टिनर्स एसोसिएशन पंजाब जिला शहीद भगत सिंह नगर की जाडला इकाई की मासिक बैठक ब्लाक प्रधान निर्मल सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें जिला प्रधान बलवान कटारिया और जिला महासचिव सचिव प्रेम सलोह विशेष तौर पर शामिल हुए।

बैठक में जिला प्रधान बलवान कटारिया, जिला महासचिव प्रेम सलोह, जिला प्रेस सचिव अवतार बाली और ब्लाक प्रधान निर्मल सिंह ने संयुक्त बयान में कहा कि लंबे समय से मेडिकल प्रैक्टिनर्स का मसला चल रहा है, जिसको किसी भी सरकार ने चाहे वह अकाली-भाजपा सरकार हो या मौजूदा कांग्रेस सरकार हो, मसले को हल नहीं किया। बल्कि झूठे बहाने लगाकर गुमराह किया गया। कांग्रेस सरकार ने मतदान के समय अपने मेनिफेस्टो में भी मेडिकल प्रैक्टिनर्स के मसले को पहल के आधार पर हल करने का ऐलान किया था। साढ़े चार साल बीत जाने के बाद भी मसला हल नहीं किया। अब प्रदेश समिति के दिशा निर्देश अनुसार सेहत मंत्री बलवीर सिद्धू जिस भी जिले में जाएंगे मेडिकल प्रैक्टिनर्स की तरफ से उनका जबरदस्त घेराव करके विरोध किया जाएगा। बैठक में जगीर सिंह जिला नेता, ब्लाक सचिव जसविदर आदि मेंबर उपस्थित थे। इस समय ब्लाक में नए मेंबरों ने भी जत्थेबंदी की मेंबरशिप हासिल की।

chat bot
आपका साथी